×

कियारा आडवाणी का डांस: इस गाने पर नाचते-नाचते टूट गईं हीलें, देखें वीडियो

कियारा आडवाणी इस गाने में गुरु रंधावा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह गाना बादशाह और आस्था गिल ने इस गाने को गया है। आपको बता दें कि इस गाने के लिरिक्स बादशाह ने लिखा है।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 3:19 PM GMT
कियारा आडवाणी का डांस: इस गाने पर नाचते-नाचते टूट गईं हीलें, देखें वीडियो
X
कियारा आडवाणी का डांस: इस गाने पर नाचते-नाचते टूट गईं हीलें, देखें वीडियो photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म इंदू की जवानी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि कियारा लगातार इस फिल्म के कई पोस्ट शेयर करती नजर आ रही है। इस फिल्म का गाना आज शुक्रवार को रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के गाने के बोल ''हीलें टूट गई'' है। इस वीडियो सॉन्ग में कियारा आडवाणी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।

कियारा आडवाणी ने शेयर किया सॉन्ग

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर गाने को शेयर किया है। इस गाने ने कियारा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस गाने में कियारा एयर होस्टेज के गेटअप में नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। यह गाना शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में कियारा आडवाणी गोल्डन आउटफिट में नजर आ रही है।

बादशाह और आस्था गिल ने लिखा यह गाना

कियारा आडवाणी इस गाने में गुरु रंधावा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह गाना बादशाह और आस्था गिल ने इस गाने को गया है। आपको बता दें कि इस गाने के लिरिक्स बादशाह ने लिखा है। इसका म्यूजिक भी इन्होंने दिया है। गाना रिलीज होने के बाद यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़ें:सना की सीक्रेट वेडिंग: सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल, हो जाएंगे दंग

फिल्म हो रही इस दिन रिलीज

फिल्म इंदू की जवानी की बात करें तो ये फिल्म 11 दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अबिर सेनगुप्ता ने किया है। फिल्म का निर्माण टी सीरीज और Emmay Entertainment ने किया है। कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील नजर आएंगे। इसके अलावा मलिका दुआ और मनीष चौधरी भी अहम रोल निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स का मेला, फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी ये जगह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story