×

सना की सीक्रेट वेडिंग: सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल, हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान मौलाना मुक्ति अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर किया था। जिसके बाद उन्होंने मुक्ति अनस खान संग अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की । उनकी इस सीक्रेट वेडिंग ने सभी को हैरान कर दिया।

Monika
Published on: 27 Nov 2020 2:36 PM GMT
सना की सीक्रेट वेडिंग: सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल, हो जाएंगे दंग
X

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान मौलाना मुक्ति अनस खान से शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर कर किया था। जिसके बाद उन्होंने मुक्ति अनस खान संग अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। उनकी इस सीक्रेट वेडिंग ने सभी को हैरान कर दिया। शादी के बाद अब सना अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में सना के पति मुक्ति अनस खान भी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

sana khan marriage

वाइट कलर के गाउन में सना खान

सना वाइट कलर के गाउन में भी उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं जितनी वह अपने लाल शादी के जोड़े में दिख रही थी। उस आउटफिट में वे काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं। वे खुद भी अपनी इस आउटफिट को इतना ज्यादा पसंद कर रही हैं कि वे लगातार इसमें फ्लॉन्ट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : कोरोना काल में बॉलीवुड स्टार्स का मेला, फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन बनी ये जगह

sana khan marriage

आपको बता दें, कि 20 नवंबर को सना ने निकाह किया था। उस समय तक उनकी सिर्फ एक ही तस्वीर सामे आई थी। जिसमे वह अपने पति संग बैठी दिखाई दे रही थीं। जब उस फोटो ने जबरदस्त बज बना दिया, तब जाकर खुद सना ने फैन्स को उन तमाम लम्हों की झलक दिखाई।

sana khan marriage

कम मेकअप में भी लुक निखरा हुआ

इस वाइट गाउन में सना का लुक देखने लायक है, साथ ही उनका चेहरा भी काफी ग्लो कर रहा है। इस सिंपल लुक में भी सना किसी से कम नहीं दिख रही। उन्होंने इस खास मौके के लिए ज्यादा मेक अप नहीं लगाया। कम मेकअप में भी उनका लुक निखकर सामने आया।

यह भी पढ़ें: हॉट संस्कारी बहू जिसने इस फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, जानें टीना दत्ता के बारे में

sana khan marriage

मेहंदी फंक्शन की तस्वीर

साथ ही उन्होंने अपनी मेहंदी की तस्वीरें भी शेयर की है। अपने दोनों हाथों और पैरों में खूबसूरत मेहंदी लगा रखी है। यह उनके मेहंदी फंक्शन की तस्वीर है। फोटोज में सना ने पिंक और ऑरेंज कलर का सूट पहन रखा है। वे हर फोटो में अपनी खूबसूरत मेहंदी को दिखा रही हैं। उनका वो अंदाज भी फैन्स का दिल जीत गया है।

ये भी पढ़ें : सलमान का दबाया गला: शूटिंग के दौरान हुआ ऐसा, जमकर वायरल हुई ये एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story