×

करोड़पति बनी खिचड़ी वाली आंटी, KBC में चौंका दिया पूरी दुनिया को

कौन बनेगा करोड़पति 11 में सनोज राज ने करोड़पति बनने के साथ करोड़पति का खाता खोल दिया है। अब कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन को उसका दूसरा करोड़पति मिलने जा रहा है। जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर बबिता 1 करोड़ जीतकर इस खाते में अपना नाम दर्ज कराने वाली हैं।

Shreya
Published on: 30 April 2023 7:11 AM GMT
करोड़पति बनी खिचड़ी वाली आंटी, KBC में चौंका दिया पूरी दुनिया को
X

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति 11 में सनोज राज ने करोड़पति बनने के साथ करोड़पति का खाता खोल दिया है। अब कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन को उसका दूसरा करोड़पति मिलने जा रहा है। जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर बबिता 1 करोड़ जीतकर इस खाते में अपना नाम दर्ज कराने वाली हैं।

दरअसल, सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में बबिता के जीवन के परिचय से उनके करोड़पति बनने का सफर दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोये धर्मेन्द्र! देखकर हर किसी की आंखे हो गईं नम

संघर्षों से भरा है बबिता का जीवन-

बबिता इस हफ्ते शो में नजर आएंगी। अमरावती की रहने वाली बबिता का जीवन काफी संघर्षों से भरा है। बबिता स्कूल में खिचड़ी बनाने का काम करती हैं और उनकी सैलेरी केवल 1,500 रुपये हैं। सेट पर अमिताभ बच्चन के पूछे जाने पर की तनख्वाह कितनी है आपकी तो बबिता जवाब देती हैं कि 1,500, जिस पर अमिताभ बच्चन बोलते हैं केवल 1,500 रुपये।

बबिता सेट पर बताती हैं कि मैं खिचड़ी बनाने का काम करती हूं और मैं ये प्रूफ करना चाहती हूं कि खिचड़ी बनाने वाली भी अपने सपने को पूरा कर सकती है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर के युवा खेलना चाहते हैं, सबको आगे लेकर चलेंगे: किरण रिजिजू

इस वीडियो में बबिता स्कूल के बच्चों के लिए खिचड़ी बनाते हुए नजर आ रही हैं। फिर उस चीज की घोषणा हुई जिसके लिए बबिता ने कईयों सपने देखें होंगे। अमिताभ बच्चन बबीता के 1 करोड़ जीतने की घोषणा करते हैं।

बबिता ने कईयों के लिए पेश की मिसाल-

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर कई ऐसे नाम दर्ज हुए हैं जिनका जीवन दूसरों के लिए मिसाल बना है। अब बबिता ने भी दूसरों के लिए एक मिसाल पेश करते हुए उस कहावत को सच किया है कि, डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के पहले करोड़पति बिहार के सनोज राज हैं। इन्होंने केबीसी में 1 करोड़ रुपये की धनराशि जीती है।

यह भी पढ़ें: जयपुर: पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर की बड़ी कार्रवाई, 241 वाहन जब्त

Shreya

Shreya

Next Story