×

कपिल की पत्नी कुछ नहीं: चंदू चाय वाले की बीवी को देख, आपका खुला रह जाएगा मुंह

सोनी टीवी के बहुचर्चित शो 'कपिल शर्मा शो' दर्शकों को काफी पसंद आता है। इस शो से सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि शो के दूसरे स्टार्स भी फेमस हो गए हैं।

Roshni Khan
Published on: 21 Feb 2020 11:10 AM GMT
कपिल की पत्नी कुछ नहीं: चंदू चाय वाले की बीवी को देख, आपका खुला रह जाएगा मुंह
X
कपिल की पत्नी कुछ नहीं: चंदू चाय वाले की बीवी को देख, आपका खुला रह जाएगा मुंह

मुंबई: सोनी टीवी के बहुचर्चित शो 'कपिल शर्मा शो' दर्शकों को काफी पसंद आता है। इस शो से सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि शो के दूसरे स्टार्स भी फेमस हो गए हैं। शो में चंदू चाय वाले को भी कम लोग नहीं जानते है। वो भी इंडस्ट्री के जाने-माने चहरे बन चुके है। सभी को हंसाने और गुदगुदाने वाले चंदू चाय वाले के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। तो आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे। चंदू चाय वाले का रियल नाम चन्दन प्रभाकर है और वो टीवी जगत के काफी अच्छे एक्टर हैं।

ये भी पढ़ें:शिव भक्त हैं तो तुरंत देखें: कद्दू से पूरी होगी मनोकामना, बहुत खास है भोले बाबा का मंदिर

आज के समय में चंदू काफी ज्यादा बड़ा नाम है लेकिन उसके पीछे चन्दन नाम के एक एक्टर की मेहनत है और चन्दन का साथ देने के लिए हर वक्त खड़ी रहती हैं उनकी वाइफ नंदिनी खन्ना और उनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद भी कहते है।

शादी होते ही बदल गई किस्मत

जब कपिल का शो टीआरपी में नंबर वन चल रहा था उस टाइम ही चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना से शादी की थी, दोनों ने साल 2015 मे शादी की थी। चंदन और नंदिनी की लव नहीं बल्कि अरेंज मैरिज थी, वैसे तो, इस शादी में उनके दोस्त कपिल शामिल नहीं हुए थे। जब उन्होंने नंदिनी का हाथ शादी के बाद थामा तो उनकी किस्मत और तेजी से बदल गई।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान के ये मुस्लिम: जिन्होंने भारत में बनाई ऐसी पहचान, जान रह जाएंगे दंग

इन दिनों सोशल मीडिया पर चंदन प्रभाकर यानि कि चंदू चायवाले की बीवी की खूबसूरती के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। उनकी पत्नी इतनी खूबसूरत हैं कि पूरा सोशल मीडिया उन पर फिदा हुआ जा रहा है। कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि किसी डायरेक्टर की नजर अगर चंदू की बीवी पर पड़ जाय तो उन्हें तुरंत अपनी फिल्म में हीरोइन बना देगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story