×

16 के उम्र में बना स्टार! लाखों की है फैन फॉलोइंग, कमाई जान चौंक जाएंगे आप

रियाज अली 1 महीने में लगभग 20 लाख रुपए तक की कमाई कर लेते हैं। बता दें कि उनकी अधिकांश कमाई एडवर्टाइजमेंट के जरिए होती है। इनके टिक टॉक के अकाउंट पर 27 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

Shivakant Shukla
Published on: 29 Jan 2020 10:25 AM GMT
16 के उम्र में बना स्टार! लाखों की है फैन फॉलोइंग, कमाई जान चौंक जाएंगे आप
X

लखनऊ: फेमस सोशल एप टिकटॉक को कौन नहीं जानता। आज के समय में लोग इस पर वीडियोज बनाने के लिए पागल है। ऐसे में टिक टॉक पर जो लोग वीडियो बनाते हैं उनकी पापुलैरिटी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारत के सबसे बड़े टिक टॉक स्टार रियाज अली के बारे में। अगर आप लोग टिक टॉक वीडियो देखना पसंद करते हैं तो आप रियाज अली के बारे में जरूर जानते होंगे। रियाज अली भारत के सबसे बड़े टिक टॉक स्टार हैं।

रियाज़ अली की कमाई

रियाज अली 1 महीने में लगभग 20 लाख रुपए तक की कमाई कर लेते हैं। बता दें कि उनकी अधिकांश कमाई एडवर्टाइजमेंट के जरिए होती है। इनके टिक टॉक के अकाउंट पर 27 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। वहीं अगर हम इनके इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग की बात करें तो इनके इंस्टाग्राम पर भी 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं।

ये भी पढ़ें—भारत से बहुत आगे पाकिस्तान! इन मामलों में इंडिया है फिसड्डी

रियाज़ अली का जीवन परिचय

रियाज़ अली जो बहुत कम उम्र में फेमस हो गए है। रियाज़ अली की उम्र सिर्फ 16 साल है। बता दें कि रियाज़ अली को शुरू से ही मॉडलिंग और डांसिंग का बहुत शौक था। रियाज़ अली की शुरुआत टिक टॉक पर लिपसिंक करने से हुई थी। रियाज़ अली ज्यादातर वीडियोस मैं एक्टिंग, डांसिंग और कॉमेडी करते हैं।

बहन को देख कर टिक-टॉक बनाना शुरू किया

बता दें कि रियाज़ अली से पहले उनकी बहन भी वीडियोज बनाती थी जो रियाज़ की तरह फेमस नहीं हुई। बहन को देखकर रियाज़ भी वीडियोज बनाने लगे। रियाज अली जब शुरू में वीडियोज बनाते थे तो उनके दोस्त उन पर हंसते थे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार वीडियोज बनाते गए।

ये भी पढ़ें—यहीं से निकला कोरोना वायरस: जिसने ली बहुतों की जान, हुआ खुलासा

शुरू में जब वो वीडियोज बनाते थे तो लाइक्स और व्यूज कम आते थे। लेकिन फिर धीरे धीरे लोगों का प्यार उन्हें मिलने लगा और देखते ही देखते रियाज़ अली आज टिक टॉक स्टार बन गए।

रियाज अली एक मॉडल, डांसर और सोशल इनफ्लुएंसर है

आज रियाज अली एक मॉडल, डांसर और सोशल इनफ्लुएंसर है। रियाज़ अली की तरह फेम पाना हर किसी का सपना होता है जो हर किसी का पूरा नहीं हो पाता,लेकिन आज रियाज अली की पर्सनैलिटी का हर कोई दीवाना है। रियाज अली के ज्यादातर फ़ॉलोअर्स लड़कियों की है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story