×

जाने आखिर सपना चौधरी डांस करते हुए क्यों पहनती हैं सलवार सूट?

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कलर्स के जाने-माने टीवी शो बिग बॉस से अपनी अलग और नई ही पहचान बना ली हैं। पहले तो सपना के फैंस सिर्फ हरियाणा और पंजाब तक ही सीमित थे लेकिन बिग बॉस में नजर आने के बाद पूरे देश में ही उनके फैन फॉलोइंग बढ़ गई है।

Roshni Khan
Published on: 13 Jun 2023 2:22 AM GMT
जाने आखिर सपना चौधरी डांस करते हुए क्यों पहनती हैं सलवार सूट?
X

मुंबई: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कलर्स के जाने-माने टीवी शो बिग बॉस से अपनी अलग और नई ही पहचान बना ली हैं। पहले तो सपना के फैंस सिर्फ हरियाणा और पंजाब तक ही सीमित थे लेकिन बिग बॉस में नजर आने के बाद पूरे देश में ही उनके फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। उनके डांस के साथ-साथ गाने भी सुपरहिट हैं। जिस गाने में सपना होती हैं उसकी हिट होने की गारंटी होती है।

Image result for sapna choudhary

ये भी देखें:200 सैनिक तैनात! ऐसी खतरनाक मिसाइल से होंगे लेस

सपना इतना नेम और फेम पाने के बावजूद अभी अपना हर शो सलवार शूट में ही करती हैं। सपना सिर्फ 12 साल की उम्र से सिंगिंग और डांसिंग करने लगी थीं। ऐसा बताया जाता है कि, उस वक्त सपना के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह डांस शो के दौरान कुछ और ड्रेस पहन लें। सपना सलवार सूट पहनकर ही डांस करने लगीं। लेकिन अब तो सपना को सब अच्छे से जान गए और अच्छी खासी कमाई होने के बाद अब भी वो सलवार सूट में ही क्यों डांस करती हैं?

Image result for sapna choudhary

ये भी देखें:भारी बारिश की तबाही: 17 की मौत, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

इस सवाल का जवाब खुद सपना ने दिया है, सपना ने एक इंटरव्यू में बताया। सपना ने कहा था- 'सलवार सूट में डांस करते हुए मैं सहज महसूस करती हूं। बैकलेस पहनकर स्टेज शो करना मुझे सही नहीं लगता। मेरे शो में परिवार भी शामिल होते हैं। ऐसे में मुझे सलवार सूट पहनकर डांस करना ही ठीक लगता है।'

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story