×

Kriti Sanon: 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ने कृति संग मंदिर के बाहर की ऐसी हरकत की आमजन से लेकर राजनेता तक सबका खौला खून

Kriti Sanon: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कृति सेनन और 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर का एक वीडियो काफी तेजी से वाायरल हो रहा है, जिसमें वह मंदिर के बाहर एक्ट्रेस को 'किस' करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 Jun 2023 3:52 AM GMT
Kriti Sanon: आदिपुरुष के डायरेक्टर ने कृति संग मंदिर के बाहर की ऐसी हरकत की आमजन से लेकर राजनेता तक सबका खौला खून
X
Kriti Sanon (Image Credit: Instagram)

Kriti Sanon: इन दिनों एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर खूब सुर्खियों में है। बीते दिन ही फिल्म का ट्रेलर तिरुपति मंदिर में लॉन्च किया गया था, जिसमें स्टार कास्ट के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत भी शामिल हुए थे। अब इस इवेंट से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है।

वायरल हुआ कृति सेनन और ओम राउत का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डायरेक्टर ओम राउत और एक्ट्रेस कृति सेनन मंदिर के प्रांगण में हैं। तिरुपति मंदिर दर्शन के बाद टीम वहां से एक-दूसरे से अलविदा लेती है। सभी के साथ कृति भी वहां से निकलने के लिए तैयार होती हैं और ओम राउत उन्हें गुडबाय बोलने आते हैं। इसी बीच वो एक्ट्रेस को ‘गुडबाय किस’ करते हैं और फिर गले से लगा लेते हैं। अब इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई और वह इस वीडियो पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। यही नहीं, इस वीडियो को देखने के बाद बीजेपी नेता भी भड़क गए हैं।

वीडियो देख भड़के बीजेपी नेता

वैसे एक तरह से देखा जाए तो सिनेमा जगत में ‘गुडबाय किस’ और गले मिलना आम बात है, लेकिन ये बात बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी रमेश नायडू को पसंद नहीं आई और इस पर आपत्ति जताते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘क्या ये जरूरी था कि मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह की हरकतें की जाएं? भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में इस तरह की हरकतों को स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। ये एक अपमानजनक हरकत है।’ हालांकि, बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया।

कब रिलीज हो रही है 'आदिपुरुष'

बता दें कि कई विवादों के बीच भी दर्शकों को 'आदिपुरुष' के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास (भगवान राम) कृति सेनन (माता सीता) और सैफ अली खान (लंकेश रावण) के किरदार में नजर आएंगे। खैर, जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फिल्म को लेकर नए-नए विवाद खड़े हो रहे हैं, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या इन विवादों के बीच फिल्म अपना जलवा दिखा पाती है या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story