×

Kriti Sanon: जन्मदिन के खास मौके पर कृति ने दिया फैंस को सरप्राइज, शादी करने जा रही हैं 'परम सुंदरी'

Kriti Sanon: आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 July 2023 9:16 AM GMT
Kriti Sanon: जन्मदिन के खास मौके पर कृति ने दिया फैंस को सरप्राइज, शादी करने जा रही हैं परम सुंदरी
X
Kriti Sanon (Image Credit: Instagram)

Kriti Sanon: कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद कम समय में अपनी पहचान बनाई है और आज वह इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। कृति आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी हां...पिछले काफी समय से कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं, जिसके बाद से फैंस को कृति की शादी का इंतजार है, तो आइए हम आपको बताते हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कृति कब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

आखिरी बार 'आदिपुरुष' में नजर आई थीं कृति

कृति सेनन को आखिरी बार फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। यह फिल्म 'रामायण' पर आधारित है और फिल्म में कृति सेनन ने मां सीता का किरदार निभाया था, लेकिन रिलीज के बाद फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था। 800 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज तो हो गई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट गई थी। दर्शकों ने फिल्म पर यह आरोप लगाया था कि फिल्म में मर्यादापुरुषोत्तम राम के साथ और रामायण की मूल भावना के साथ मजाक किया गया है। इस फिल्म को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल की गई थी।

काफी समय से है प्रभास और कृति सेनन के अफेयर की चर्चा

फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग के वक्त से प्रभास और कृति सेनन के अफेयर की अफवाह उड़ने लगी थी और यह सब वरुण धवन के एक बयान के कारण हुआ था, जहां वरुण ने कहा था कि कृति 'पी' नाम के एक शख्स को डेट कर रही हैं और उसके साथ उनकी फिल्म भी आने वाली हैं। हालांकि, बाद में जब प्रभास और कृति के अफेयर की खबरें ज्यादा उड़ने लगी थी, तो एक्ट्रेस ने एक बयान जारी कर इन खबरों का खंडन किया था। कृति ने अपने इस बयान में साफ कहा था कि वह प्रभास को डेट नहीं कर रही हैं और इस वक्त वह किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं।

कृति सेनन को इंडस्ट्री में हुए 9 साल

बता दें कि कृति सेनन को अब इंडस्ट्री में 9 साल पूरे हो गए हैं और अब कृति एक्ट्रेस के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। हाल ही में, उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसकी घोषणा उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की थी। अपने इस प्रोडेक्शन हाउस के बैनर तले कृति काजोल के साथ फिल्म 'दो पत्ती' बनाने जा रही हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या शादी करने जा रही है कृति सेनन?

पिछले काफी समय से कृति सेनन की शादी की खबरें चल रही हैं, जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं और जानना चाहते हैं कि क्या वाकई एक्ट्रेस शादी करने जा रही हैं, तो हम आपको बता दें कि फिलहाल एक्ट्रेस या उनके परिवार की तरह से शादी को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

ऐसे में अब यह तो कृति ही बता सकती हैं कि वह कब और किससे शादी करने वाली हैं। फिलहाल, अभी यह भी क्लियर नहीं है कि कृति सेनन किसे डेट कर रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story