×

Adipurush Controversy: बेटी कृति की फिल्म को कंट्रोवर्सी से घिरे देख नहीं चुप रह पाई मां, दे डाला विवादित बयान

Adipurush Controversy: आज कल किसी भी फिल्म को लेकर विवाद होना मानों आम सी बात हो गई है। अधिकतर फिल्मों को लेकर विवाद होता ही रहता है। आप सब हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "आदिपुरुष" के विवाद से तो वाकिफ ही हैं, फिल्म को रिलीज हुए काफी दिन हो चुके हैं और विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jun 2023 8:00 AM GMT
Adipurush Controversy: बेटी कृति की फिल्म को कंट्रोवर्सी से घिरे देख नहीं चुप रह पाई मां, दे डाला विवादित बयान
X
Kriti Sanon Mother Geeta Sanon (Photo- Social Media)
Adipurush Controversy: आज कल किसी भी फिल्म को लेकर विवाद होना मानों आम सी बात हो गई है। अधिकतर फिल्मों को लेकर विवाद होता ही रहता है। आप सब हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "आदिपुरुष" के विवाद से तो वाकिफ ही हैं, फिल्म को रिलीज हुए काफी दिन हो चुके हैं और विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच अब "आदिपुरुष" में माता सीता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन की मां गीता सेनन ने फिल्म के विवाद पर अपना एक बयान दिया है।

कृति सेनन की मां ने आदिपुरुष के विवादों पर दी प्रतिक्रिया

"आदिपुरुष" जब से रिलीज हुई है, तभी से फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। पूरे सोशल मीडिया पर फिल्म के छोटे-छोटे क्लिप वायरल हो रहें हैं, जिसे देख नेटीजेंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं। वहीं बहुत से फिल्म को बैन करने की मांग कर रहें हैं। जहां कुछ लोग फिल्म को पसंद कर रहें हैं वहीं बहुत से लोग मेकर्स को जमकर गलियां सुना रहें हैं।
फिल्म को लेकर बढ़ते विवादों के बीच अब एक्ट्रेस कृति सेनन की मां भी विवाद में कूद पड़ी और उन्होंने कुछ ऐसा बयान दे दिया कि अब लोग उन्हें भी इस मुद्दे में घसीट रहें है। दरअसल कृति सेनन की मां ने सोशल मीडिया पर लिखा, "जय श्री राम जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी...इसका अर्थ है कि अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो सृष्टि सुंदर ही दिखाई देगी! भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखों ना कि ये कि वो झूठे थे...इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावना को समझो...जय श्री राम।"

फिल्म को सपोर्ट करना पड़ा भारी

फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है, वहीं कृति की मां गीता सेनन का ये पोस्ट सामने आने के बाद नेटीजेंस ने उन्हें भी इस मुद्दे में घसीट लिया, जिसकी वजह से उन्हें भी अब जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप Adipurush को सपोर्ट कर रही हो, क्योंकि आपकी बेटी ने इसमें काम किया है, सच में तो आपको भी नहीं पसंद फिल्म।"

डायलॉग में किए गए बदलाव

ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच काफी अधिक था, लेकिन फिल्म ने दर्शकों को बेहद निराश कर दिया। इसकी स्टोरीलाइन से लेकर डायलॉग, सीन के अलावा भी लगभग सभी चीजों का जमकर मजाक उड़ाया था जा रहा है। डायलॉग को लेकर मचे हंगामे के चलते अब तो डायलॉग में भी बदलाव किया गया, लेकिन इसके बावजूद दर्शक खुश नहीं हैं। वहीं दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए मेकर्स ने फिल्म की टिकट भी सस्ती कर दी है, अब 150 रुपए में आप इस फिल्म को 3D में एंजॉय कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story