×

Adipurush New Dialouge: ये होंगे 'आदिपुरुष' के नए डायलॉग्स! विवादों के बीच रीडबिंग का काम हुआ शुरू

Adipurush New Dialouge: प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' के रिलीज होते ही देश भर में बवाल मच गया है। फिल्म को लेकर जमकर विरोध किया जा रहा है। इस बीच फिल्म के नए डायलॉग्स की रीडबिंग शुरू हो चुकी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 Jun 2023 11:26 AM GMT
Adipurush New Dialouge: ये होंगे आदिपुरुष के नए डायलॉग्स! विवादों के बीच रीडबिंग का काम हुआ शुरू
X
Hindi Movies Ban in Nepal (Photo: Social Media)

Adipurush New Dialouge: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। फिल्म के VFX का मजाक तो पहले से ही बनाया जा रहा था, लेकिन अब रिलीज के बाद फिल्म के डायलॉग को लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। फिल्म को बैन करने तक की मांग की जा रही है। ऐसे में 'आदिपुरुष' की टीम ने लोगों का विरोध देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है और उस पर काम भी शुरू कर दिया है।

क्या होंगे 'आदिपुरुष' के नए डायलॉग्स?

दरअसल, फिल्म को लेकर चल रहे विवाद को देखते हुए मेकर्स ने इसे दोबारा डबिंग करने का फैसला किया है और बताया जा रहा है कि कुछ डायलॉग्स की रीडबिंग शुरू भी कर दी गई है। एक सोर्स ने बताया है कि 'विरोध प्रदर्शन के बाद कुछ डायलॉग्स को दोबारा लिखा जा रहा है और फिर से डबिंग करने का काम शुरू हो चुका है। नए डायलॉग्स के साथ फिल्म का नया वर्जन अगले 3 दिन में बड़े पर्दे तक पहुंच जाएगा। हम उम्मीद करते हैं कि इन बदलावों को लोग नोटिस करेंगे और फिर अपना फीडबैक देंगे।'

मनोज मुंतशिर की जान को खतरा?

आपको बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' में विवादित डायलॉग्स लिखने वाले मनोज मुंतशिर हैं, जिन्होंने विरोध को देखते हुए अब पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। मनोज का कहना है कि उनकी जान इस वक्त खतरे में है, क्योंकि डायलॉग्स को लेकर लोग काफी भड़के हुए हैं। बता दें कि बीते दिन ही मनोज ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर फिल्म में बदलाव करने की मांग की थी।

शानदार कलेक्शन कर रही 'आदिपुरुष'

बता दें कि इतने विवादों के बीच भी फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है। आज फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। फिल्म (Adipurush Box Office Collection) ने अपने पहले दिन में ही 86.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 65.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो पहले दिन के मुकाबले में कम था, लेकिन तीसरे दिन फिल्म की कमाई में फिर से उछाय आया है और फिल्म 67 करोड़ रुपए की कमाई की है। इन आंकड़ो के मुताबिक फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 219 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story