×

Kriti Sanon Sister Nupur: बहन कृति सेनन से आगे निकली नूपुर, लगाई लंबी छलांग, यहां जानें डिटेल

Kriti Sanon Sister Nupur: कृति सेनन इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना चुकीं हैं वहीं अब उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन ने भी एक्टिंग की दुनिया में लंबी छलांग लगा दी है। आइए आपको बताते हैं कैसे।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2023 7:02 AM GMT
Kriti Sanon Sister Nupur: बहन कृति सेनन से आगे निकली नूपुर, लगाई लंबी छलांग, यहां जानें डिटेल
X
Kriti Sanon Sister Nupur (Photo- Social Media)
Kriti Sanon Sister Nupur: अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रहीं हैं। इंडस्ट्री में आए हुए कृति सेनन को अभी ज्यादा साल नहीं हुए हैं, लेकिन अभी ही उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत लिया है। जी हां!! कृति सेनन अब नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। जहां एक तरफ कृति सेनन इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना चुकीं हैं वहीं अब उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन ने भी एक्टिंग की दुनिया में लंबी छलांग लगा दी है। आइए आपको बताते हैं कैसे।

पैन इंडिया फिल्म में नजर आएंगी नूपुर सेनन

कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन (Kriti Sanon Sister) भी अपनी बहन के नक्शे कदम पर चल रही हैं। नुपुर ने म्यूजिक वीडियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, उनके म्यूजिक वीडियो को इतना अधिक पसंद किया गया कि उसे 200 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। म्यूजिक वीडियो के बाद नुपुर सेनन कई फिल्मों में भी दिखाई दीं और अब उनकी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, जो कि एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है।

नुपुर की पैन इंडिया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही लंबी छलांग मार ली है, उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है। नुपुर सेनन की इस पैन इंडिया फिल्म का नाम "टाइगर नागेश्वर राव" है, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर कृति सेनन ने खुद रिवील किया है।
अपनी बहन की फिल्म "टाइगर नागेश्वर राव" का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करते हुए कृति सेनन ने लिखा, "मुझे अपनी बहन की पहली पैन इंडिया फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने से ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है। टाइगर नागेश्वर राव.....हमारे टाइगर के प्यार से मिलिए....टाइगर नागेश्वर राव की ग्रैंड दुनिया से प्यारी सारा के रूप में।"
View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

क्या है फिल्म का पोस्टर

नुपुर सेनन की फिल्म "टाइगर नागेश्वर राव" (Nupur Sanon Film) के सामने आए पोस्टर की बात करें तो उसमें नूपुर सेनन ट्रेन में बैठे नजर आ रहीं हैं और खिड़की से बाहर की ओर झाक रहीं हैं। नुपुर सेनन की सादगी देखते बन रही है। इस फिल्म में नूपुर सेनन सारा का किरदार निभाने जा रहीं हैं। डायरेक्टर वामसी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, वहीं नूपुर सेनन के अलावा फिल्म में रवि तेजा, मुरली शर्मा और अनुपम खेर जैसे कलाकार हैं। ये फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story