×

'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस की मौत: टीवी इंडस्ट्री सदमे में, इन स्टार्स ने जताया शोक

कुमकुम भाग्य फेम 'इंदु दादी' उर्फ जरीना रोशन खान का निधन हो गया है। 54 साल की जरीना की यू अचानक हुई मौत से सभी सदमे में आ गए हैं।

Monika
Published on: 19 Oct 2020 4:35 AM GMT
कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस की मौत: टीवी इंडस्ट्री सदमे में, इन स्टार्स ने जताया शोक
X
कुमकुम भाग्य’ के इस किरदार ने दुनिया को कहा अलविदा, को-स्टार्स ने जताया दुःख

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के सेट से उनके दर्शकों को मायूस कर देने वाली खबर सामने आई हैं। कुमकुम भाग्य फेम 'इंदु दादी' उर्फ जरीना रोशन खान का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कार्ड‍िएक अरेस्ट की वजह से अभिनेत्री की मौत हो गई। 54 साल की जरीना की यू अचानक हुई मौत से सभी सदमे में आ गए हैं।

को-स्टार्स ने जताया दुःख

सभी ने जरीना के साथ पुराने दिनों को याद कर शोक जताया है। अभिनेत्री श्रृति झा ने जरीना के साथ एक फोटो और डांस करते हुए जरीना का एक विडियो शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक टूटा हुआ दिल भी डाल कर दुःख जताया है।

शब्बीर ने भी शेयर की तस्वीर

व‍हीं एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने भी जरीना के साथ की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा- चांद सा रोशन चेहरा'। इन तस्वीरों से पता चलता है कि जरीना की अपने को-स्टार्स से काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी।

ये भी पढ़ें- नीतीश के मंत्री पर बैन: बिहार की जनता ने गांव से खदेड़ा, बोले- घुसे कैसे..?

इन सीरियल में कर चुकी काम

एक चैनल से बातचीत के दौरान एक्टर अनुराग शर्मा ने जरीना के निधन की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने जरीना की पर्सनालिटी के बारे में बताते हुए कहा- 'वे बहुत जिंदादिल इंसान थीं ।उनमें हमेशा एनर्जी भरी हुई होती थी। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने कर‍ियर की शुरुआत शायद एक स्टंट वुमन के तौर पर किया था और वे रियल लाइ में एक फाइटर की तरह ही थीं। हमने पिछले महीने ही एक साथ शूट किया था और उस वक्त वे बिल्कुल ठीक थीं, पर अचानक हमें ग्रुप में ये खबर मिली'। बता दें, कि अभिनेत्री जरीना सीरियल कुमकुम भाग्य के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम कर चुकी है। लेकिन कुमकुम भाग्य में इंदु दादी के रोल से वह घर घर में फेमस हुई ।

ये भी पढ़ें- बलियाकांडः मुख्य आरोपी की पेशी आज, भारी सुरक्षा में पहुंचेगा धीरेंद्र, छावनी बनी कोर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story