×

फंसी खूबसूरत अरबपति: बाथरूम में हो गया ये कांड, कम उम्र में इतना पैसा

कायली जेनर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने घर के बाथरूम की फोटो की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

Shreya
Published on: 18 Jan 2021 9:39 AM GMT
फंसी खूबसूरत अरबपति: बाथरूम में हो गया ये कांड, कम उम्र में इतना पैसा
X
बाथरूम की फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं कायली जेनर

नई दिल्ली: हॉलीवुड के सबसे फेमस कर्दाशियां-जेनर परिवार का हिस्सा और दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल कायली जेनर के बारे में तो आप जानते ही होंगे। कायली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस व फॉलोअर्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चीजें शेयर करती रहती हैं। हालांकि इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो स्टोरी शेयर की है, उसके लिए वो काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है।

इसलिए ट्रोल हो गईं कायली

दरअसल, कायली जेनर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने घर के बाथरूम की फोटो की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनके बाथरूम में लगे शावर के चलते उनकी टांग खींच रहे हैं। दरअसल, फोटो में देखा जा सकता है कि उनका शावर ऑन है और उसमें से बहुत हल्का पानी बह रहा है। अब पानी के प्रेशर को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस बड़ी एक्ट्रेस के खिलाफ पूर्व राज्यपाल ने दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि 35 मिलियन डॉलर के मेन्शन में रहने के बावजूद कायली जेनर के घर में आम नागरिक के घर जैसा पानी का प्रेशर आता है। वहीं कुछ यूजर्स इस बात की खुशी जता रहे हैं कि उनके और कायली में कुछ बातें तो कॉमन हैं। वहीं कईयों का कहना है कि उनके शावर के वाटर प्रेशर से ज्यादा अच्छा वाटर प्रेशर उनके घर का है। यहां देखें यूजर्स के कुछ रिएक्शन-















यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में दर्द का पहला गायक , जिसकी लता मंगेशकर भी हैं फैन

जानें कायली जेनर के बारे में

आपको बता दें कि इससे पहले भी कायली जेनर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो चुकी हैं। वो अपनी फोटोज, मेकअप, ट्रांसफॉर्मेशन संग कई बातों को लेकर ट्रोल हुई हैं। बताते चलें कि कायली, किम कर्दाशियां की छोटी बहन हैं। अभी वह महज 23 साल की हैं और दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में गिनी जाती हैं। कायली अपने मेकअप लाइन कायली कॉस्मेटिक्स को फाउंडर और मालकिन हैं।

यह भी पढ़ें: सौमित्र चटर्जी का फिल्मों तक सफर, इस नाटक से आया टर्निंग पाइंट, बने सफल एक्टर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story