ऐसी है लता मंगेशकर की हालत, ICU से नॉर्मल वार्ड में हुईं शिफ्ट

लता मंगेशकर को आईसीयू से भी छुट्टी मिल चुकी है, अब उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल से संबंधी सूत्र ने ये जानकारी दी है।

ऐसी है लता मंगेशकर की हालत, ICU से नॉर्मल वार्ड में हुईं शिफ्ट

ऐसी है लता मंगेशकर की हालत, ICU से नॉर्मल वार्ड में हुईं शिफ्ट

मुंबई: बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। तकरीबन 10 दिन पहले लता दीदी को लाइफ सपोर्ट सिस्टम (वेंटिलेटर) से हटा कर आईसीयू में शिफ्ट कर दिया किया गया था। अब लता मंगेशकर को आईसीयू से भी छुट्टी मिल चुकी है, अब उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल से संबंधी सूत्र ने ये जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: National Pollution Control Day: प्रदूषण को ऐसे करें कंट्रोल, जानिए बचने के उपाय

लता मंगेशकर सामान्य वार्ड में हुईं शिफ्ट

बता दें कि, लता मंगेशकर को सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, लेकिन अब भी वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं। डॉक्टर की निगरानी में उनकी अच्छे ढंग से देखभाल की जा रही है। जानकारी के अनुसार, लता दीदी की रिकवरी काफी धीमी हो रही है और अब भी उन्हें कमजोरी का अहसास हो रहा है। इसी वजह से उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट किये जाने के बावजूद डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

Lata-Mangeshkar

इस बीच स्वर कोकिला के एक पारिवारिक सूत्र ने ये जानकारी दी है कि, अब लता मंगेशकर की तबीयत पहले से काफी ज्यादा बेहतर है और वो लोगों के साथ बातचीत भी कर पा रही हैं। साथ ही लता दीदी चलने-फिरने भी लगी हैं।

यह भी पढ़ें: वोडा -आइडिया और एयरटेल के बाद JIO ने महंगे किये प्रीपेड-प्लान्स, यहां पढ़ें डिटेल्स

अस्पताल से संबंधी सूत्र ने ये बताया है कि, सब लता मंगेशकर के पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में उन्हें लगभग एक हफ्ते और हॉस्पिटल में रहना पड़ सकता है।

अरे वाह! लता मंगेशकर करने जा रहीं वो काम जो आज तक इंडिया में किसी ने नहीं किया

गौरतलब है कि, 11 नवंबर को लता मंगेशकर की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दक्षिण मुम्बई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि वह फेफड़ों में इन्फेक्शन और निमोनिया की शिकायत से परेशान थीं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका-निक की 1st एनीवर्सरी! दोनों ने कुछ इस अंदाज में किया एक-दूसरे को विश