×

जानें “ससुराल सिमर का” फेम दीपिका कक्कड के नए सीरियल के बारे में

स्टार प्लस पर जल्द ही रोमांटिक ड्रामा सीरियल 'कहां हम- कहां तुम' प्रसारित होगा। जिसमें छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस और 'ससुराल सिमर का' में काम कर चुकी बिग बॉस-12 विजेता दीपिका कक्कड़ लीड रोल में नज़र आएँगी।

Aditya Mishra
Published on: 18 Jun 2019 3:18 PM GMT
जानें “ससुराल सिमर का” फेम दीपिका कक्कड के नए सीरियल के बारे में
X

मुंबई: स्टार प्लस पर जल्द ही रोमांटिक ड्रामा सीरियल 'कहां हम- कहां तुम' प्रसारित होगा। जिसमें छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस और 'ससुराल सिमर का' में काम कर चुकी बिग बॉस-12 विजेता दीपिका कक्कड़ लीड रोल में नज़र आएँगी।

यह भी पढ़ें,,, ताजमहल ही नहीं है आगरा में, ये भी हैं कुछ खूबसूरत जगहें

इस सीरियल में दीपिका के अपोजिट “यहाँ मैं घर-घर खेली” फेम एक्टर करन वी ग्रोवर भी दिखेंगे। जिन्हें आखिरी बार वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’ में देखा गया था। शो के पहले एपिसोड में दिव्यंका त्रिपाठी कैमियो की भूमिका निभाती नजर आएँगी।

यह भी पढ़ें,,, शर्माजी ने ली पाकिस्तान टीम की चुटकी, बच्चन साहेब को बहुत मजा आया

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=EESXm1W7NA4[/embed]

वहीँ इस शो को सैफ अली खान नैरेट करते हुए नज़र आएंगे जो कि दर्शकों को ख़ूब पसंद आने वाला है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई बॉलीवुड एक्टर छोटे परदे पर नैरेटर की भूमिका में दिखा हो, इससे पहले भी हम सभी ने शाहरुख़ खान को ‘कसौटी ज़िन्दगी है’ नाम के सीरियल में नैरेटर की भूमिका में देखा था।

यह भी पढ़ें,,, महान फुटबॉलर माइकल प्लाटिनी गिरफ्तार

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=mQqz2ulocgM[/embed]

इस शो में दीपिका कक्कड़ 'सोनाक्षी' नाम की एक अभिनेत्री का किरदार निभाते हुए दिखेंगी, वहीं करन वी ग्रोवर 'रोहित' नाम के सर्जन के रोल में नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि इस सीरियल की कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने की लव स्टोरी पर आधारित है। जिसमें दीपिका कक्कड़ और करन वी ग्रोवर इन दोनों का रोल प्ले करते हुए नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें,,, कॉर्बेट बाघ अभयारण्य में अब ‘वीआईपी सिफारिश की सुविधा’ नहीं

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=0TK_SRmLyEA[/embed]

इस सीरियल में दो बहुत अच्छे दोस्तों की कहानी दिखायी जायेगी। जिसमें सोनाक्षी एक टीवी अभिनेत्री और रोहित एक सर्जन के रूप में नज़र आएंगे। जो कि एक-दूसरे की दिनचर्या में फिट नहीं हो पाते हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story