×

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के परिवार में कोरोना की दस्तक, ये करीबी हुए संक्रमित

कोरोना ने अपनी चपेट में आम और खास सबको ले लिया है कई सेलेब्स की जान भी कोराना वायरस की वजह से चली गई है तो वहीं कई सेलेब्स ठीक भी हो गए हैं। अब भी दुनियाभर में कोरोनावायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 Aug 2020 1:43 PM GMT
बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के परिवार में कोरोना की दस्तक, ये करीबी हुए संक्रमित
X
दिलीप कुमार के दोनों भाई कोरोना संक्रमित

मुंबई: कोरोना ने अपनी चपेट में आम और खास सबको ले लिया है कई सेलेब्स की जान भी कोराना वायरस की वजह से चली गई है तो वहीं कई सेलेब्स ठीक भी हो गए हैं। अब भी दुनियाभर में कोरोनावायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड कईं स्टार्स और उनके परिवार इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन इससे संक्रमित पाए गए थे वहीं अब खबर हैं कि दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के दोनों भाई भी कोरोना की चपेट में हैं।

यह पढ़ें...चीन से बढ़ते तनाव को देखते हुए अमेरिका यहां तैनात करेगा खतरनाक मिसाइलें

dilip kumar brother news फाइल

लीलावती अस्पताल में एडमिट

दिलीप कुमार के दोनों छोटे भाई एहसान खान और असलम खान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट किया गया है। खबरों की माने तो दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया।

एहसान खान की उम्र 90 साल की है वहीं असलम खान उनसे उम्र में कुछ साल छोटे हैं। डॉक्टर जालिल पार्कर ने इस बात की जानकारी दी है कि दोनों भाइयों को ब्लड प्रेशर है और एक भाई पार्किंसन सिंड्रोम से भी ग्रसित है। दोनों को नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर पर रखा गया है। हालांकि एक्टर दिलीप कुमार पूरी तरह से महफूज हैं क्योंकि वे दोनों भाइयों से अलग रहते हैं।

सायरा बानो ने कहा , 'चिंता करने की कोई बात नहीं है। अहसान और असलम दोनों ही जल्द ठीक होकर घर लौट आएंगे। ' वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड के कईं स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इससे पहले एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

यह पढ़ें...सुशांत की बॉडी के पास संदिग्ध बैग, बाहर ‘मिस्ट्री गर्ल’ से मिलने वाला भी गायब

dilip kumar brother news फाइल

सायरा बानो की देखरेख में दिलीप कुमार

बता दें कि दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ जानकारी देते रहते हैं। इसके अलावा वे त्योहारों और खास मौकों पर भी उनकी तरफ से प्रशंसकों के लिए बधाइयां आती रहती हैं।

कोरोना वायरस के संदर्भ में अपने प्रशंसकों को आगाह करते हुए अप्रैल के महीने में दिलीप कुमार ने एक पोस्ट भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने लोगों को कोरोना से सतर्क होने की बात कही थी और एक कविता भी लिखी थी। उन्होंने लिखा था- दवा भी, दुआ भी, औरों से फासला भी, गरीबों की खिदमत, कमजोर की सेवा भी ।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story