मचेगा धमाल: स्त्री के अब राजकुमार राव Made In China में आएंगे नजर

एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में से एक है। राजकुमार की एक्टिंग से उनके फैंस काफी खुश रहते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता हुआ है। अब एक बार फिर राजकुमार अपनी नई फिल्म मेड इन चाइना के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे।

Published by Roshni Khan Published: September 11, 2019 | 6:25 pm
Modified: September 11, 2019 | 6:27 pm

मुंबई: एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में से एक है। राजकुमार की एक्टिंग से उनके फैंस काफी खुश रहते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता हुआ है। अब एक बार फिर राजकुमार अपनी नई फिल्म मेड इन चाइना के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे।

ये भी देखें:सिर्फ बछिया होंगी पैदा! नई तकनीक के बारे में बताया गिरिराज सिंह ने

दिवाली पर आने वाली राजकुमार राव की अलगी फिल्म मेड इन चाइना (Made in China) को मोशन पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म में उनके साथ मौनी राय, बोमन ईरानी खास रोल में नज़र आएंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर देखकर लगता है कि यह फिल्म पूरी तरह कॉमेडी है। मोशन पोस्टर रिलीज करने के साथ ही फिल्म मेकर्स ने घोषणा की है कि एक हफ्ते के भीतर फिल्म का ट्रेलर भी आ जाएगा।

राजकुमार और मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना का फर्स्ट लुक पोस्टर बहुत ही ज्यादा मजेदार नजर आ रहा है। इस पोस्टर में राजकुमार राव का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। पोस्टर में राजकुमार राव चश्मा लगाए सूट पहने और समान का थैला कंधे में टांगे हुए दिख रहे हैं। राजकुमार एक एक डब्बे में गिरते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें:अरबपति बेटी! 22 साल में पिता ने बनाया अमीर, अब पहुंची ईडी की नोटिस

मौनी रॉय की तीसरी फिल्म

Image result for made in china rajkummar rao

इसके बाद राजकुमार राव के कटोरी में बैठ जाते हैं। यहीं पर फिल्म के बाकी कलाकारों मौनी रॉय, परेश रावल और बोमन ईरानी भी आपको नजर आंगे। पोस्टर में आपको चाइनीज सामान भी दिखेगे और यहीं से ‘मेड इन चाइना’ के प्रति मन में उत्साह बढ़ जाता है। मेड इन चाइना फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय की ये तीसरी फिल्म है। इसके बाद मौनी रॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी।