×

विवेक ओबेरॉय ड्रग्स कनेक्शन: गृहमंत्री देशमुख का बड़ा बयान, NCB से जाँच की मांग

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य को बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा द्वारा ड्रग्स की जांच में आरोपी पाने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की हैं। उन्होंने इस मामले पर बीजेपी ड्रग लिंक की जांच की मांग की हैं।

Monika
Published on: 16 Oct 2020 5:14 PM GMT
विवेक ओबेरॉय ड्रग्स कनेक्शन: गृहमंत्री देशमुख का बड़ा बयान, NCB से जाँच की मांग
X
महाराष्ट्र गृह मंत्री देशमुख-विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य को बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा द्वारा ड्रग्स की जांच में आरोपी पाने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की हैं। उन्होंने इस मामले पर बीजेपी ड्रग लिंक की जांच की मांग की हैं। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति ने शुक्रवार को राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख से 'बॉलीवुड और बीजेपी ड्रग संबंधों' की जांच के लिए आग्रह किया।

विवेक ओबेरॉय के घर छापेमारी

आपको बता दें, कि गुरुवार दोपहर एक बजे बंगलूरू पुलिस ने विवेक ओबेरॉय के घर छापेमारी की थी । यह छापेमारी विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा की सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में संलिप्तता को लेकर की है। प्रियंका को भी नोटिस जारी किया गया है। वही दूसरी ओर एमपीसीसी के प्रवक्ता सचिन सावंत ने देशमुख से मुलाकात की और यह मांग की। सावंत ने कहा, यह एक गंभीर मामला है। उन्होंने बेंगलुरु पुलिस द्वारा मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पर उनके बहनोई आदित्य अल्वा की तलाश में छापा मारने का जिक्र किया।

यह पढ़ें….श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस: वसीम रिजवी का वीडियो जारी, बोले बगैर मुकदमा सौंप दें भूमि

ड्रग कनेक्शन का मुद्दा

देशमुख ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहां कि सरकार पहले ही बॉलीवुड और भाजपा के ड्रग संबंधों की जांच कराने को कहा है। लेकिन ऐसा लगता है कि एनसीबी पर दबाव है। उन्होंने कहां कि वह फिर से एजेंसी से इसकी जांच करने के लिए कहेंगे। लेकिन अगर फिर भी इसकी जांच नहीं होती है, तो मुंबई पुलिस ऐसा करेगी। बता दें, कि बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन का मुद्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उठा हैं।जिसमे बॉलीवुड के कई नामी चेहते फंसे। इस मामले में अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों से भी एनसीबी की टीम पूछताछ कर चुकी है।

यह पढ़ें….कुम्भ दलितों का महापर्व है, उदित राज माफी मांगे: डॉ निर्मल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story