×

Mahesh Babu Daughter: क्यों महेश बाबू की नन्हीं बेटी ने दान दे दिए अपने करोड़ों रुपए, सीखें बॉलीवुड के स्टार किड्स

Mahesh Babu Daughter: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच सितारा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 July 2023 11:53 AM GMT
Mahesh Babu Daughter: क्यों महेश बाबू की नन्हीं बेटी ने दान दे दिए अपने करोड़ों रुपए, सीखें बॉलीवुड के स्टार किड्स
X
Mahesh Bahu Daughter (Image Credit: Instagram)

Mahesh Babu Daughter: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों महेश बाबू नहीं बल्कि उनकी बेटी सितारा काफी चर्चा में है। जी हां...हाल ही में सितारा ने एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए ऐड शूट करवाया था, इस शूट की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। इस ऐड के लिए सितारा को करोड़ों रुपए चार्ज किए गए थे। लेकिन इस बीच ऐसी खबर सामने आई है कि सितारा ने अपनी इस सैलरी के पैसे को दान कर दिया है। आइए आपको बताते हैं।

महेश बाबू की बेटी ने दान की अपनी पहली सैलेरी

दरअसल, सामने आई खबर के अनुसार, महेश बाबू और नम्रता की बेटी सितारा ने बताया है कि उन्होंने ऐड से मिली रकम को चैरिटी में दान दे दिया है। सितारा एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए 'प्रिंसेस' नाम की शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। सितारा के इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। बता दें कि सितारा का ज्वेलरी कलेक्शन टाइम स्क्वायर पर दिखाया गया था। सितारा अभी केवल 11 साल की हैं और उन्हें ऐड के लिए 1 करोड़ रुपए बतौर पहली सैलरी मिली थी, जिसे उन्होंने दान कर दिया। इसी के साथ सितारा पीएमजे ज्वेलर्स का चेहरा बन गई हैं। सितारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है और वह आगे जाकर इसमें अपना करियर बनाएंगी।

सितारा ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की थी खुशी

बता दें कि सितारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा था - ''पीएमजे ज्वेलरी आपके बिना ये नहीं कर सकती थी।'' आपको बता दें कि इतनी छोटी उम्र में सितारा अपने माता-पिता का नाम खूब रोशन कर रही हैं। जी हां...सितारा केवल ज्वेलरी ब्रांड की एम्बेस्डर ही नहीं हैं, बल्कि उन्होंने 'फ्रोजन 2' के तेलुगु वर्जन में बेबी एलसा के लिए अपनी आवाज भी दी है। इसी के साथ वह अपने पापा के साथ एक डांस वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

सितारा के फैंस है काफी ज्यादा खुश

सितारा के पैसे दान करने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सितारा के इस फैसले पर ना केवल उनके माता-पिता बल्कि उनके फैंस को भी काफी ज्यादा गर्व है। सोशल मीडिया पर आए दिन सितारा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया यूजर्स भी सितारा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कुछ लोग तो बॉलीवुड स्टार किड्स को सितारा से कुछ सिखने की सलाह दे रहे हैं। खैर, जो भी लेकिन 11 साल की उम्र में सितारा ने ऐसा फैसला लेकर सभी का दिल जीत लिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story