×

Mahesh Babu Ki Beti: महेश बाबू की 11 साल की बेटी ने एक दिन में कमाए करोड़ों, बॉलीवुड से साउथ तक सभी स्टार किड का झुका सिर

Mahesh Babu Ki Beti: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी इन दिनों खूब सुर्खियों में है। 11 साल की सितारा ने ऐसा काम किया है कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक सभी स्टारकिड्स का सिर झुक गया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 July 2023 8:32 AM GMT
Mahesh Babu Ki Beti: महेश बाबू की 11 साल की बेटी ने एक दिन में कमाए करोड़ों, बॉलीवुड से साउथ तक सभी स्टार किड का झुका सिर
X
Mahesh Bahu Ki Beti (Image Credit: Instagram)

Mahesh Babu Ki Beti: जब बात बॉलीवुड स्टारकिड्स की करें, तो लोगों का दिमाग सनक जाता है, लेकिन आज हम आपको जिस स्टारकिड के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में सुनने के बाद आप भी कह उठेंगे - 'बच्चे हो तो ऐसे हो!' जी हां...साउथ सुपरस्टार महेशबाबू की बेटी सितारा ने 11 साल की उम्र में वो कर दिखाया है, जो बॉलीवुड के स्टारकिड्स 24-28 साल में भी नहीं कर पाते हैं। एक ही दिन में...केवल एक ही दिन में सितारा ने करोड़ों कमा लिए। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

महेश बाबू की बेटी की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

जी हां...महेश बाबू की बेटी भले 11 साल की हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। लोग महेश बाबू की बेटी को खूब पसंद करते हैं और उनकी सादगी पर फिदा रहते हैं। यही कारण है कि इतनी छोटी उम्र में सितारा ने न्यूयॉर्क के 'टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड' पर डेब्यू कर लिया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

फैंस सितारा के इस डेब्यू से बेहद खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक तरह से देखा जाए तो यह पहली बार होगा जब लोग किसी स्टारकिड्स के डेब्यू पर इतना खुश हैं, वरना तो जब भी बॉलीवुड में किसी स्टारकिड का डेब्यू होता है, तो उन्हें ट्रोल किया जाता है।

सितारा बनी ज्वेलरी ब्रांड पीएमजी की ब्रांड एम्बेस्डर

यह कोई छोटी बात नहीं है कि सितारा केवल 11 साल की उम्र में एक ज्वेलरी ब्रांड की एम्बेस्डर बन गई हैं। इस बात की जानकारी सितारा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए सितारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था - ''टाइम्स स्क्वायर…. हे भगवान, मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती।

पीएमजे ज्वेलरी आपके बिना ये नहीं कर सकती थी।'' आपको बता दें कि इतनी छोटी उम्र में सितारा अपने माता-पिता का नाम खूब रोशन कर रही हैं। जी हां...सितारा केवल ज्वेलरी ब्रांड की एम्बेस्डर ही नहीं हैं, बल्कि उन्होंने 'फ्रोजन 2' के तेलुगु वर्जन में बेबी एलसा के लिए अपनी आवाज भी दी है। इसी के साथ वह अपने पापा के साथ एक डांस वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

बेटी की कामयाबी से बहुत खुश हैं महेश बाबू

एक मां-बाप के लिए उसके बच्चे की कामयाबी से ज्यादा खुशी किस बात की होगी? जब बच्चा कामयाब होता है, अपनी पहचान बनाता है, तो मां-बाप का सर गर्व से ऊंचा हो जाता है और इस वक्त मेहशा बाबू और उनकी पत्नी नम्रता भी इसी खुशी को एंजॉय कर रहे हैं।

हाल ही में, महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ''तुम पर बहुत गर्व है मेरी बच्ची, मेरी पटाखा। ऐसे ही हमेशा चमकती रहो। शब्द नहीं बता सकते हैं कि हम कितना खुश हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story