×

इस एक्ट्रेस ने दी कोरोना को मात: कई दिनों बाद आईं बाहर, शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद वो होम क्वारनटीन हो गई थीं। लेकिन अब मलाइका कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है।

Shreya
Published on: 20 Sep 2020 12:14 PM GMT
इस एक्ट्रेस ने दी कोरोना को मात: कई दिनों बाद आईं बाहर, शेयर की ये तस्वीर
X
इस एक्ट्रेस ने दी कोरोना को मात: कई दिनों बाद आईं बाहर, शेयर की ये तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद वो होम क्वारनटीन हो गई थीं। लेकिन अब मलाइका कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। कोरोना को हराने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और इसके साथ उन्होंने एक बड़ी सी पोस्ट लिखी है।

कोरोना को मात देकर कमरे से बाहर आईं मलाइका

इस फोटो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मुंह पर मास्क लगाए दिख रही हैं और उनके हाथ में कॉफी का मग है। इस फोटो को शेयर करते हुअ मलाइका ने लिखा है कि बाहर और उसके बारे में। आखिरकार इतने दिनों के बाद मैं अपने कमरे से बाहर आ ही गई हूं। यह अपने आप में एक आउटिंग की तरह लग रहा है। उन्होंने लिखा कि मैं बहुत Blessed महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम दर्द और परेशानी से उबर गई हूं।

यह भी पढ़ें: कंगना से जोर-जबरदस्ती: हुआ खुलासा, बॉलीवुड पार्टियों में एक्ट्रेस से अश्लीलता

इसके साथ ही मलाइका ने अपनी पोस्ट में उनके डॉक्टर्स, अपने परिवार, अपने फैन्स और पड़ोसियों व BMC को धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा है कि मैं मेडिकल गाइडेंस के लिए अपने डॉक्टर्स, प्रोसेस को प्रॉब्लमलेस बनाने के लिए BMC और अपने परिवार को उनके भरपूर सपोर्ट के लिए धन्यवाद करती हूं।

यह भी पढ़ें: कृषि बिल पर बोले CM योगी-किसानों पर राजनीति करने वाले फैला रहे भ्रम

मलाइका अरोड़ा आगे लिखती हैं कि इस कठिन समय में आप सभी ने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए मैं आप सभी को पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती। आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। बता दें कि मलाइका ने कुछ दिन पहले ही अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: शुरू हुईं अनोखी फ्लाइट्स: सफर में होंगे, लेकिन पहुंचेंगे कहीं नहीं, देने हैं इतने पैसे

कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने की दी थी जानकारी

कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा था कि आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मैं Asymptomatic (बिना किसी लक्षण के) हूं और सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। डॉक्टर और प्रशासन की सलाह पर मैं घर पर आइसोलेट रहूंगी। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि शांत रहें और सेफ रहें। आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: कल से खुलेंगे स्कूल, इन नियमों को गौर से पढ़ लें, वरना नहीं होगी आपके बच्चे की एंट्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story