×

Malaika Arora Latest Photo: अर्जुन को छोड़ इस सिंगर की बाहों में नजर आईं मलाइका, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Malaika Arora Latest Photo: हाल ही में, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 31 March 2023 1:29 PM GMT
Malaika Arora Latest Photo: अर्जुन को छोड़ इस सिंगर की बाहों में नजर आईं मलाइका, शेयर की रोमांटिक तस्वीर
X
Malaika Arora Latest Photo(Image Credit: Instagram)

Malaika Arora Latest Photo: अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा की एक झलक के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। हालांकि, मलाइका भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में एक सिंगर की बाहों में नजर आ रही हैं।

मलाइका ने शेयर की तस्वीर

जी हां, इस तस्वीर में मलाइका के साथ उनके बॉयफ्रेंड नहीं, बल्कि एक मशहूर सिंगर है। अब आप सोच रहे होंगे कि कहीं मलाइका ने अर्जुन कपूर को धोखा तो नहीं दे दिया। तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल, मलाइका एक बार फिर अपने हुस्न का जलवा दिखाने के लिए तैयार है। जी हां, उनका एक नया सॉन्ग रिलीज हो रहा है, जिसका पोस्टर एक्ट्रेस ने शेयर किया है।

सिंगर गुरु रंधावा संग नजर आएंगी मलाइका

दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह सिंगर गुरु रंधावा संग हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। इस गाने का नाम 'तेरा की ख्याल' है और यह रिलीज हो रहा है 4 अप्रैल 2023 को। गाना गाया है गुरु रंधावा ने और एक्ट करेंगी मलाइका अरोड़ा। इस तस्वीर में मलाइका व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, गुरु भी ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

मलाइका करेंगी डांस शो जज

अब गाने की बात हुई है, तो हम आपको बता दें कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'नच बलिए सीजन 10' में फराह खान के साथ मलाइका अरोड़ा भी शो जज कर सकती हैं। हालांकि, मलाइका अरोड़ा के 'नच बलिए' का सीजन 10 जज करने को लेकर अभी तक तो कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जामने नहीं आया है। बता दें, मलाइका अरोड़ा पहले भी नच बलिए के दो सीजन में बतौर जज नजर आ चुकी हैं।

मलाइका अरोड़ा वर्क फ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, वह कई सारे ब्रांड एंडोर्समेंट से जुड़ी रहती हैं। इसके अलावा, मलाइका मैग्जीन्स के लिए फोटोशूट भी करवाती हैं। अक्सर मलाइका को किसी न किसी डिजाइनर के लिए फैशन शो में रैंम्प वॉक करते हुए देखा जाता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story