×

Malaika Arora: साइड कट ड्रेस पहन मुंबई की सड़कों पर निकलीं मलाइका, एक टक देखते रह गए लोग

Malaika Arora Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अधिकतर ही हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं। खासतौर पर उनका ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 March 2023 1:02 PM GMT
Malaika Arora: साइड कट ड्रेस पहन मुंबई की सड़कों पर निकलीं मलाइका, एक टक देखते रह गए लोग
X
Malaika Arora (Photo- Social Media)
Malaika Arora Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अधिकतर ही हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं। खासतौर पर उनका ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाता है। अब फिर एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे लेकर काफी बज बना हुआ है।

मलाइका ने मुंबई की सड़कों पर दिखाया अपना कातिलाना अंदाज

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को अधिकतर ही पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, कभी वह अपने वर्कआउट लुक की वजह से चर्चा में आ जाती हैं तो कभी इवेंट में अपनी हॉटनेस दिखा लाइमलाइट बटोर ले जाती हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर साइड कट ड्रेस में अपना कातिलाना अंदाज दिखा रहीं हैं।

हॉट ड्रेस पहन अपनी मां के घर पहुंचीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा को उनकी मां के घर के बाहर पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान जैसे ही वह हॉट ड्रेस में बाहर आईं, वहां इक्कठे हुए लोग एक टक उन्हीं को निहारते रह गए। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था और उसके साथ उन्होंने साइड कट वाला व्हाइट स्कर्ट पेयर किया हुआ था। ब्लैक चश्मा लगाए एक्ट्रेस अपनी टोंड लेग्स फ्लांट कर रहीं थीं।

मलाइका अरोड़ा को टुकटुकी लगाए देखने लगे लोग

मां से मिलने के बाद मलाइका अरोड़ा जैसे ही बाहर निकली और सड़क पर पहुंचीं आते जाते लोग रुककर एक्ट्रेस को ही देखते रह गए। एक्ट्रेस के इस हॉट अंदाज ने बड़ी ही आसानी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, वहीं एक्ट्रेस ने भी मुस्कुराते हुए पैप्स का अभिवादन किया और फिर अपनी कार में बैठ गईं। अब जब एक्ट्रेस के विडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहीं हैं तो फैंस मलाइका के इस लुक के मुरीद हो गए हैं।

हाल ही में मलाइका ने फ्लांट किया था अपना टैटू

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से एक तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे देख फैंस आवाक रह जाते हैं और यही सोचते हैं कि इस उम्र में भी भला कैसे कोई खुद को इतना फिट रख सकता है। एक्ट्रेस ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपना टैटू फ्लांट कर रहीं थीं। दरअसल बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही फ्री बर्ड का टैटू गुदवाया था, जिसे उन्होंने अपनी बैकलेस ड्रेस में फ्लांट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story