×

Malaika Arora: शादी की खबरों के बीच मलाइका ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, कातिल अदाएं देख फिसला फैंस का दिल

Malaika Arora Latest Photo: बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा मलाइका अरोड़ा लगातार किसी न किसी वजह से हेडलाइन्स में बनीं रहती हैं। इन सबके बीच हॉटेस्ट दिवा ने सोशल मीडिया पर अपना एक हॉट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसने फैंस के रातों की नींद उड़ा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 April 2023 1:37 PM GMT
Malaika Arora: शादी की खबरों के बीच मलाइका ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, कातिल अदाएं देख फिसला फैंस का दिल
X
Malaika Arora (Photo- Social Media)
Malaika Arora Latest Photo: बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा मलाइका अरोड़ा लगातार किसी न किसी वजह से हेडलाइन्स में बनीं रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है और इसके साथ ही वह अर्जुन कपूर संग अपनी शादी को लेकर खबरों में आ गईं हैं। इन सबके बीच हॉटेस्ट दिवा ने सोशल मीडिया पर अपना एक हॉट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसने फैंस के रातों की नींद उड़ा दी है।

सोशल मीडिया पर मलाइका ने शेयर किया हॉट वीडियो

मलाइका लगभग 50 साल की होने वाली हैं, लेकिन उन्हें देख कोई बता नहीं पाएगा कि एक्ट्रेस इतनी एजेड हैं। मलाइका अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान देती हैं तभी तो वह इस उम्र में भी महज 30 साल की लगती हैं। मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। एक्ट्रेस के इतने हॉट वीडियो ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

कातिलाना अदाएं दिखा मलाइका ने फैंस की बढ़ा दी धड़कने

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में अपना शानदार फोटोशूट करा रहीं हैं। पोज पे पोज देते हुए मलाइका के ऊपर यह आउटफिट बेहद सूट कर रहा है और उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। नेटीजेंस एक्ट्रेस के इस कातिलाना लुक की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहें हैं। कोई उन्हें किलर कह रहा है तो किसी ने उन्हें ऐज रिवर्सल का परफेक्ट उदाहरण बताया है।

अर्जुन संग शादी करने को तैयार मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर संग अपनी शादी को लेकर बात की थी। जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था, "हां, मैंने इसके बारे में सोचा है। बहुत से लोगों को लगता है कि मैं दूसरी शादी को लेकर स्वार्थी हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं प्यार में विश्वास करती हूं, लेकिन मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं कुछ चीजों सरप्राइज ही छोड़ देना चाहती हूं, प्लानिंग पर विश्वास नहीं करती हूं। प्लानिंग करने से जिंदगी का मजा पहले ही खत्म हो जाता है।"

गुरु रंधावा संग म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहीं हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो "तेरा की ख्याल" रिलीज हुआ था, जिसमें वह रैपर और सिंगर गुरु रंधावा संग नजर आ रहीं है। इस गाने में मलाइका के किलर डांस मूव्स के दर्शक दीवाने हो चुके है। बड़े लंबे समय बाद मलाइका की इतनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। "तेरा की ख्याल" सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और अबतक इसे 12 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story