×

Malaika Arora: अर्जुन कपूर की दुल्हनिया बनने को तैयार मलाइका, जल्द बज सकती है शहनाई

Malaika Arora On her Second Marriage:मलाइका ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर संग अपनी दूसरी शादी को लेकर खुलासा किया है, जो कहीं न कहीं हिंट दे रहा है कि मलाइका और अर्जुन जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 April 2023 4:26 PM GMT
Malaika Arora: अर्जुन कपूर की दुल्हनिया बनने को तैयार मलाइका, जल्द बज सकती है शहनाई
X
Malaika Arora On her Second Marriage (Photo- Social Media)
Malaika Arora On her Second Marriage: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिट एंड फाइन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है। एक्ट्रेस इस उम्र में भी खुद को इतना मेनटेन रखती हैं कि देखने वाले इन्हें बस देखते ही रह जाते हैं।
मलाइका ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर संग अपनी दूसरी शादी को लेकर खुलासा किया है, जो कहीं न कहीं हिंट दे रहा है कि मलाइका और अर्जुन जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

अर्जुन कपूर संग शादी करने को तैयार हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने ब्राइड्स पत्रिका के लिए अपना फोटोशूट कराया है और इसी दौरान अपनी दूसरी शादी को लेकर बयान दिया। मलाइका ने कहा, "हां, मैंने इसके बारे में सोचा है। बहुत से लोगों को लगता है कि मैं दूसरी शादी को लेकर स्वार्थी हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं प्यार में विश्वास करती हूं, लेकिन मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं कुछ चीजों सरप्राइज ही छोड़ देना चाहती हूं, प्लानिंग पर विश्वास नहीं करती हूं। प्लानिंग करने से जिंदगी का मजा पहले ही खत्म हो जाता है।"
उन्होंने आगे कहा, "जब मैं छोटा थी, तो किसी ने मुझसे कहा कि रिश्ता एक पौधे की तरह होता है, आप बीज बोते हैं और आपको इसे विकसित होने के लिए पानी देना पड़ता है, ठीक ऐसा ही कुछ रिलेशनशिप में भी होता है। इसमें आप शॉर्टकट का सहारा नहीं ले सकते। एक दूसरे को समझना और उसकी सराहना करना बेहद जरूरी है, और हम अक्सर ऐसा करना भूल जाते हैं। मुझे लगता है कि पार्टनर्स को एक दूसरे की साइलेंस भी एंजॉय करनी चाहिए।"

काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं मलाइका और अर्जुन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अधिकतर ही एक-दूसरे के साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। वहीं दोनों ही सोशल मीडिया पर भी सरेआम अपने प्यार का इजहार करने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते।

गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहीं हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा इस समय अपने म्यूजिक वीडियो "तेरा की ख्याल" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस गाने को गुरु रंधावा और मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया है। इस गाने में मलाइका का किलर डांस मूव्स देखने को मिल रहा है, जिसके फैंस दीवाने हो गए हैं। "तेरा की ख्याल" सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और अबतक इसे 6.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story