×

Malaika Arora Skincare Routine: जानिए क्या है मलाइका अरोड़ा का स्किनकेयर रूटीन, अपनी त्वचा को ऐसे रखतीं हैं फ्लोलेस

Malaika Arora Skincare Routine: अगर आप सोच रहे हैं कि 49 साल की उम्र में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन के पीछे क्या राज है, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का क्या राज़ है।

Shweta Shrivastava
Published on: 5 April 2023 9:39 AM GMT
Malaika Arora Skincare Routine: जानिए क्या है मलाइका अरोड़ा का स्किनकेयर रूटीन, अपनी त्वचा को ऐसे रखतीं हैं फ्लोलेस
X
Malaika Arora Skincare Routine (Image Credit-Social Media)

Malaika Arora Skincare Routine: अगर आप सोच रहे हैं कि 49 साल की उम्र में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की ग्लोइंग स्किन के पीछे क्या राज है, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का क्या राज़ है। जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। अपने इस राज़ को खुद मलाइका ने बताया।

मलाइका अरोड़ा का स्किनकेयर रूटीन सीक्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का मानना ​​है कि पोषण उनके स्किनकेयर रूटीन में सबसे अहम भूमिका निभाता है। इसीलिये हमारा आहार हमारी त्वचा को अंदर से स्वस्थ रखने में काफी मदद करता है। लेकिन हम जो भी खाते हैं उसमे ज़रूरी नहीं कि हमे अपनी त्वचा के लिए आवश्यक सभी पोषक तत्व मिलें। साथ ही वो इसलिए वो कपिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स का इस्तेमाल करतीं हैं। जिसके माध्यम से महत्वपूर्ण "त्वचा खाद्य पदार्थ" हमेशा उनकी त्वचा की देखभाल करते हैं। साथ ही वो इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करने से कभी नहीं चूकती हैं और यहां आपके लिए लेकर आये हैं मलाइका अरोड़ा का स्किनकेयर रूटीन सीक्रेट जिससे आप भी पा सकते हैं उनकी जैसी ग्लोइंग स्किन।

कपिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स एकआयुर्वेदिक पेय है जो विटामिन, खनिजों और कोलेजन से भरपूर है, ये आपकी त्वचा के स्वास्थ्य को भीतर से बढ़ावा देने का काम करता है। इसमें अनार, गुलाब, मुलेठी, शतावरी और 10 से भी ज़्यादा आयुर्वेदिक सामग्री जैसे त्वचा के खाद्य पदार्थों की अच्छाई है। ये सभी सामग्रियां हाइपरपिग्मेंटेशन, काले धब्बे, मुंहासों के निशान को कम करके और त्वचा की प्राकृतिक चमक को निखार कर सुस्ती से निपटने में भी प्रभावी साबित हुई हैं।

कपिवा के स्किन फूड्स ग्लो मिक्स में विटामिन ए, बी, सी और ई जैसे महत्वपूर्ण विटामिन होते हैं जो हाइलूरोनिक एसिड, ग्लूटाथियोन और कोलेजन को बढ़ाते हैं और भीतर से स्वाभाविक रूप से स्वस्थ त्वचा को बढ़ावा देते हैं। ग्लो मिक्स न्यूट्रिशन ड्रिंक डार्क स्पॉट्स और पिगमेंटेशन को अधिक प्रभावी ढंग से कम करने में भी काम करता है और इस पेय के बारे में एक और बढ़िया बात ये भी है कि ये 100% प्राकृतिक है, रसायनों, चीनी और परिरक्षकों से मुक्त है। यह साथ ही ये एक पौधा आधारित पूरक है, जो सभी प्रकार की त्वचा वाले पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपयुक्त है।

इसको इस्तेमाल करने के 2 से 4 सप्ताह के बाद ही इसके परिणाम आपको दिखने शुरू हो जायेंगे। जहां त्वचा अधिक हाइड्रेटेड हो जाती है, इसके बाद त्वचा की बनावट में सुधार होता है। लगभग 6-8 सप्ताह में काले धब्बे और पिगमेंटेशन कम होने लगते हैं। इस स्किन सप्लिमेंट में शामिल सभी आवश्यक तत्व त्वचा खाद्य पदार्थ स्वस्थ चमकती त्वचा के लिए आंतरिक रूप से काम करते हैं।

कपिवा का स्किन फूड्स ग्लो मिक्स बनाना आसान है। आपको बस इतना करना है कि 100 मिलीलीटर पानी में 1 पाउच मिलाएं और इसे दिन में एक बार भोजन के बाद लें।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story