×

Aparna Nair Death: इस वजह से परेशान थीं मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर, संदिग्ध हालतों में हुई मौत

Aparna Nair Death: मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर का निधन हो गया है। पुलिस ने अननैचुरल मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ruchi Jha
Published on: 1 Sep 2023 7:44 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 7:55 AM GMT)
Aparna Nair Death: इस वजह से परेशान थीं मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर, संदिग्ध हालतों में हुई मौत
X
Aparna Nair Death (Image Credit: Instagram)

Aparna Nair Death: ना जानें हमारी सिनेमा इंडस्ट्री को किसकी नजर लग गई है। एक बार फिर एक कलाकार हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गया है। जी हां..मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर अपने घर में मृत पाई गई हैं। 31 साल की एक्ट्रेस की इस तरह मौत होने पर हर कोई हौरान है, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या अपर्णा किसी बात से परेशान थीं? फिलहाल, पुलिस ने अननैचुरल डेथ का मुकदमा दर्ज किया है और जांच कर रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

अपने घर में मृत पाई गई थीं अपर्णा

खबरों के अनुसार, अपर्णा गुरुवार शाम को तिरुवनंतपुरम में अपने घर पर लटकी हुई पाई गई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने अननैचुरल डेथ का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है, क्योंकि अभी यह सामने नहीं आ पाया है कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। बता दें कि अपर्णा के परिवार सहित उनके तमाम फैंस और सेलेब्स सदमे में हैं।

क्या था अपर्णा का आखिरी पोस्ट?

बता दें कि मौत से कुछ घंटे पहले ही अपर्णा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के लिए प्यार-भरा नोट लिखा था। इस पोस्ट में अपर्णा अपनी छोटी बेटी के साथ नजर आ रही थीं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने गाने में लोरी भी एड की थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अपर्णा ने कैप्शन में लिखा था- ''मेरी उन्नी, प्लेफुल लिटिल वन।'' अपर्णा का इंस्टाग्राम अकाउंट अगर देखा जाए तो वो केवल उनके पति और दो बेटियों की हैप्पी तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा।

इन टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं अपर्णा

अपर्णा की प्रोफेशनल लाइफ की अगर बात की जाए तो उन्हें चंदनमाझा, आत्मसाखी, मैथिली वीन्दुम वरुम और देवस्पर्शम जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता था। वहीं, वह मेघतीर्थम, मुथुगौ, अचायन्स, कोडथी समक्षम बालन वकील और कल्कि जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story