लॉकडाउन में मीरा राजपूत को आया ‘MYOM’ आइडिया, जानिए क्या है इसका मतलब….

कोरोना से बचने के लिए देशभर में सभी लोग लॉकडाउन होकर जहां एक तरफ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर खुद को बोर होने से बचने के लिए भी कई ट्रिक्स भी आजमा रहे हैं। इस संदर्भ में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी कुछ नया लेकर आई हैं।

Published by suman Published: March 29, 2020 | 7:45 am

मुंबई : कोरोना से बचने के लिए देशभर में सभी लोग लॉकडाउन होकर जहां एक तरफ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर खुद को बोर होने से बचने के लिए भी कई ट्रिक्स भी आजमा रहे हैं। इस संदर्भ में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी कुछ नया लेकर आई हैं। जो बहुत सारे लोगों के लिए खाली समय में उपयोगी साबित हो सकता है।

 

यह पढ़ें….फैमिली प्लानिंग के लिए तैयार प्रियंका! जानें कब दे सकतीं हैं गुड न्यूज़

 

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है और उसके साथ एक टर्म यूज किया है MYOM। इसका मतलब होता है “मेक योर ओन मटेरियल”।मतलब अपना सामान खुद बनाएं। मीरा ने जो फोटो शेयर की है उसमें कुछ पेपर्स नजर आ रहे हैं। दरअसल ये पेपर्स बच्चों को काउंटिंग और शेप्स सिखाने में काम आते हैं। मीरा के इस आइडिया की सराहना की जा रही है। ऐसी कई सारी चीजें हैं जिसे घर में बनाया जा सकता है। इससे आप बाहर जाने से भी बच जाएंगे और घर में आपका समय भी खूब कटेगा।

यह पढ़ें….33 साल बाद फिर से ‘रामायण’ के प्रसारण से लोगों में खुशी, शो देखने सपरिवार बैठे लोग

 

मीरा राजपूत भी देश की एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते लोगों से इस बात की अपील कर रही हैं कि वे अपने घरों से बाहर ना निकलें। इसके अलावा शाहिद कपूर भी बाकी फिल्म सेलिब्रिटीज की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वार 21 दिन तक लॉक डाउन की घोषणा का समर्थन कर रहे हैं और लोगों से घर के अंदर खुद को महफूज रखने की अपील कर रहे हैं।

कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या में आए दिन इजाफा हो रहा है.।देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 900 पार हो चुकी है और इससे 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App