×

मिया खलीफा की मौत की सच्चाई, खुद सेलेब ने दिया मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर अक्सर प्लेटफॉर्म्स पर सेलेब्रिटीज के मौत की झूठी आती रहती हैं। कई बार तो सेलेब्रिटी को खुद ये कहना पड़ता है कि मैं जिंदा हूं। ऐसा ही कुछ हुआ पोर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा के साथ।

Shreya
Published on: 24 Jun 2020 11:01 AM GMT
मिया खलीफा की मौत की सच्चाई, खुद सेलेब ने दिया मजेदार जवाब
X

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अक्सर सेलेब्रिटीज के मौत की झूठी खबरें आती रहती हैं। कई बार तो सेलेब्रिटी को खुद ये कहना पड़ता है कि मैं जिंदा हूं। ऐसा ही कुछ हुआ पोर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा के साथ। सोशल मीडिया पर उनकी भी मौत की अफवाहें उड़ने लगीं। जब उनको इस बारे में पता चलता तो उन्होंने मजेदार रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग के साथ पुलिस अधिकारियों ने की बैठक, नही मिलेगा थानों में प्रवेश

ट्विटर यूजर ने फैलाई थी मौत की खबर

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने उनके मौत की झूठी खबर फैलाते हुए लिखा था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। जब मिया को इस खबर के बारे में पता चला तो उन्होंने यूजर को मजेदार रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ट्वीट करते हुए लिखा कि कृपया यह न सोचें कि मैं अपने हर दोस्त पर नजर नहीं रख रही हूँ, जिसने अभी तक मुझे शोक संवेदनाएँ नहीं भेजी हैं। मैं तुम्हें देख रही हूं।

यह भी पढ़ें: हो रही थू-थू: सस्पेंडेड पुलिस ने की ये घटिया हरकत, तो करने लगे आत्महत्या

इस तरह लोगों ने दिया अपना रिएक्शन

मिया के इस ट्वीट के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आए हैं। इस ट्वीट के बाद कुछ यूजर्स ने मजे लिए तो वहीं कईयों ने मिया के मौत की झूठी खबरों पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल अपने फैंस से बातचीत के दौरान उनकी नजर एक ट्वीट पर गई, जिसमें लिखा था कि-

बेहद ही शॉकिंग, मिया खलीफा ने खुदकुशी कर ली है। इस पोस्ट पर मिया ने तुरंत अपना मजेदार रिएक्शन दिया, जिसके बाद यूजर ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया।



यह भी पढ़ें: कोरोना का आतंक: जिले में दो बड़े इलाके हुए सील, पाए गए इतने संक्रमित

कौन हैं मिया खलीफा?

बता दें कि मिया खलीफा एक सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं। साथ ही वो एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर और मॉडल भी हैं। इसके अलावा वो पोर्न स्टार भी रह चुकी हैं, हालांकि अब वो इस फील्ड को अलविदा कह चुकी हैं।

लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से की शादी

अगर मिया खलीफा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की है। उन्होंने कोरोना वायरस लॉकडाउन में बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई है।



यह भी पढ़ें: बैंक पर बड़ा फैसला: अब RBI में आएंगे सभी बैंक, मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story