×

जब स्टेज पर ड्रेस ने की चुगलीः बेपर्दा हो शर्मसार हुईं परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने दम पर अपना नाम बनाया है। ऐसी एक्ट्रेस की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी आता है

Roshni Khan
Published on: 16 Jun 2020 6:26 AM GMT
जब स्टेज पर ड्रेस ने की चुगलीः बेपर्दा हो शर्मसार हुईं परिणीति चोपड़ा
X

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने दम पर अपना नाम बनाया है। ऐसी एक्ट्रेस की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी आता है, परिणीति आज जो कुछ भी है वो अपनी वजह से है। परिणिती अपनी फिल्मों और ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन कभी कभी वो अंजाने में ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिनका खामयाजा उन्हें खुद भुगतना पड़ता है। आज हम आपको एक ऐसे ही अजीबो गरीब वाकये के बारे में बताते हैं, जब उन्हें साथ कुछ ये हुआ।

ये भी पढ़ें:कारोबारी ने दी मौत की सुपारी: हत्यारो से बोला- अभी करो मेरा कत्ल

एक बार वो अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन कर रही थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। दोनों ने अपनी फिल्म का प्रमोशन काफी ज़ोर शोर से किया था। वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के टाइम बहुत से नए लुक में दिखी। लेकिन एक बार वो ऐसे लुक में दिखी जो उनके लिए काफी अजीब था।

टर्टलनेक वाली ग्रीन मिनी कूपर ड्रेस में नजर आई थी

इस प्रमोशनल इवेंट के लिए परिणिती ने एक ढीली-ढाली टर्टलनेक वाली ग्रीन मिनी कूपर ड्रेस पहनी थीं जिसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप, खुले बाल गले में सिंगल पैंडेंट चेन और लाइट पिंक लिपस्टिक से अपना लुक कैर्री किया था। वैसे जैसे ही वो इवेंट में पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर दिख गई, लेकिन वैसे ही परिणीति की ड्रेस में कुछ ऐसा हुआ जिसका इम्प्रैशन बेकार हो गया।

ये भी पढ़ें:आपके लिए आए शानदार प्लानः जानिये टेलीकॉम कंपनियों के आफरों के बारे में

परिणीति जैस ही स्टेज पर पहुंची तो उन्हें देख कर शर्म से सबकी आखें निचे हो गई क्योंकि एक्ट्रेस की इस ड्रेस में उनके अंडरगार्मेंट्स क्लॉथ्स बाहर दिखने लगे। उनकी ये ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी थी कि नीचे पहने गए ब्लैक शॉर्ट्स एकदम साफ़ दिखाई दे रहे थे। जिसके बाद उन्हें अंदाजा हुआ कि उनके साथ कुछ अजीब हो गया है। लेकिन अब वो तो हो ही गया था जिसे कुछ किया नहीं जा सकता था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story