×

Mirzapur 2: मिर्जापुर 2 के जबरदस्त डायलॉग्स, फैन्स हुए दीवाने

मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर-2 अमेजन प्राइम पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अपने दर्शकों को सरप्राइज करते हुए यह सीरीज अपने निर्धारित समय से एक दिन पहले ही रिलीज़ कर दी गई।

Monika
Published on: 23 Oct 2020 7:04 AM GMT
Mirzapur 2: मिर्जापुर 2 के जबरदस्त डायलॉग्स, फैन्स हुए दीवाने
X
Mirzapur 2 डायलॉग्स

मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर-2 अमेजन प्राइम पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अपने दर्शकों को सरप्राइज करते हुए यह सीरीज अपने निर्धारित समय से एक दिन पहले ही रिलीज़ कर दी गई। पिछले सीजन की तरह ही यह सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। बोले तो इतने लंबे इंतज़ार के बाद मिर्जापुर 2 ने भौकाल मचा दिया हैं।

पॉपुलर डायलॉग्स

सीरीज के पहले सीजन में किरदारों के डायलॉग्स काफी पॉप्युलर हुए थे, जो आज भी लोगों की बोल चाल में सुनने को मिल जाता है। उसे तरह इस सीजन में में ऐसे कई ज़बरदस्त डायलॉग्स दिए गए हैं जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 'मिर्जापुर 2' के इसी डायलॉग्स की वजह से सीरीज का भौकाल टाइट है। जैसे कुछ डायलॉग्स हैं....

-कुछ लोग बाहूबली पैदा होते हैं और कुछ को बनाना पड़ता है, इनको बाहुबली बनाएंगे।

-औरत चाहे चंबल की हो या पूर्वांचल की, जब गन उठाई है तो इसका मतलब है कि दिक्कत में है।

-जब कुर्बानी देने का टाइम आए तो सिपाही की दी जाती है। राजा और राजकुमार जिंदा रहते हैं गद्दी पर बैठने के लिए।

-शादीशुदा मर्द को अपनी स्त्री से भय न हो तो इसका मतलब है कि शादी में कुछ गड़बड़ है।

-शर्मा से क्या शर्माना, दिस इज ए कॉमन डिजीज।

-दिखाते समय कॉन्फिडेंस हो तो पब्लिक पूछती नहीं कि फाइल में क्या है।

-बातें ज्यादा हुई नहीं, बस आहट लेकर आ गए

22 को रिलीज़ हुई मिर्जापुर 2

मिर्जापुर 2 ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर अपने तय समय से पहले ही रिलीज़ कर दी हुई। दरअसल, यह 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म ने इसे तीन घंटे पहले ही रिलीज कर दिया। अमेजन प्राइम पर यह सीरीज 22 अक्टूबर को रात 8 बजे रिलीज की गई।

यह भी पढ़ें: बलिया हत्याकांड: FIR न दर्ज होने पर आरोपी की भाभी ने दी ये बड़ी चेतावनी

नए किरदार

बता दें कि, इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल फिर से सबको एंटरटेन करेंगे। इनके अलावा इस सीजन में कुछ और नए कलाकार दिखाई दे रहे हैं। जिनकी भूमिका विजय वर्मा, ईशा तलवार और प्रियांशु पैनयुली निभा रहे हैं। मिर्जापुर 2 का निर्देशन करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा ने किया है।

यह पढ़ें….आजकल ये बातें कर रही परेशान तो जान लें कुंडली में ग्रहों की चाल, फिर करें निदान

यह भी पढ़ें: अनिल अंबानी की बंपर कमाई: कंपनी ने किया कमाल, कोरोना में मुनाफा दोगुना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story