×

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के घर पर मातम, अंतिम संस्कार में शामिल होना मुश्किल

बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आयी है। इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का बुधवार को मुंबई मे निधन हो गया।

Shivani Awasthi
Published on: 22 April 2020 2:00 PM GMT
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के घर पर मातम, अंतिम संस्कार में शामिल होना मुश्किल
X

मुंबई: बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आयी है। इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का बुधवार को मुंबई मे निधन हो गया। बताया जा रहा है कि 95 साल के बसंत कुछ दिनों बीमार चल रहे थे। ऐसे में आज उनका मुंबई में निधन हो गया, हालाँकि मिथुन लॉकडाउन के कारण बेंगलुरु में फंसे हुए हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन

दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती एक सूट के सिलसिले में बेंगलुरु आये हुए थे लेकिन ककोरोना वायरस के मद्देनजर केंद्र सरकार ने लॉकडाउन का एलान कर दिया, जिसके बाद मिथुन को वहीं रुकना पड़ गया। इस बीच आज उनके पिता का स्वगर्वास हो गया। उनके पिता की उम्र 95 साल थी और लम्बे समय से वह उम्र संबंधी बिमारी से पीड़ित थे।

ये भी पढ़ेंः कोरोना इफेक्ट : मनोरंजन व मूड सही करने को newstrack f5 के वीडियो देख रहे लोग

बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ने की पुष्टि

बता दें कि मिथुन के पिता के निधन की पुष्टि मशहूर बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ने ट्विटर पर की। उन्होंने ट्वीट कर मिथुन के पिता को श्रद्धांजलि दी। हालाँकि अब तक मिथुन के परिवार की ओर से इस बारे में कोई ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गयी है।



लॉकडाउन के कारण बेंगलूरु में फंसे मिथुन

ऐसे में पिता के निधन की सूचना पर मिथुन अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुँचने की कोशिश कर रहे है। वहीं मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती मुंबई में ही मौजूद है।

ये भी पढ़ेंः रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए की ये खास व्यवस्था, विभाग ने किया धन्यवाद

गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण कई सेलेब्रेटी बाहर फंसे हुए हैं। मिथुन की तरह जया बच्चन दिल्ली में परिवार से दूर फांसी हैं तो वहीं मशहूर सिंगर सोनू निगम दुबई में फंसे हुए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story