×

कुत्ते से शादी करेगी 220 मर्दों को डेट कर चुकी मॉडल, जाएगी हनीमून पर

अभी तक आपने किसी लड़की को किसी लड़के से शादी करने और हनीमून पर जाने के बारे में सुना होगा। लेकिन अब एक मॉडल कुत्ते के साथ शादी करेगी। यहीं नहीं उसके साथ हनीमून पर भी जाएगी। बता दें कि यह मॉडल 220 मर्दों को डेट कर चुकी है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 July 2019 10:05 AM GMT
कुत्ते से शादी करेगी 220 मर्दों को डेट कर चुकी मॉडल, जाएगी हनीमून पर
X
कुत्ते-बिल्लियों को सम्मान: अब होगा इनका भी अंतिम संस्कार, पुजारी कराएंगे ये काम

मुंबई: अभी तक आपने किसी लड़की को किसी लड़के से शादी करने और हनीमून पर जाने के बारे में सुना होगा। लेकिन अब एक मॉडल कुत्ते के साथ शादी करेगी। यहीं नहीं उसके साथ हनीमून पर भी जाएगी। बता दें कि यह मॉडल 220 मर्दों को डेट कर चुकी है।

यह भी पढ़ें...सोने के दाम में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी, अभी खरीद लें गोल्ड, नहीं तो अभी और बढ़ेंगे दाम

इस मॉडल का नाम एलिजाबेथ होड है और उसको उम्मीद है कि वह एक चर्च के पादरी को अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी कराने के लिए मना लेगी। एलिजाबेथ ने कुत्ते से शादी की तैयारी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी के दौरान महिला वेडिंग रिंग पहनेगी, जबकि लोगन रिस्टबैंड पहनेगा।

मॉडल की शादी में सिर्फ 20 लोगों को बलाए जाने की खबर है। इसके बाद एलिजाबेथ डॉग फ्रेंडली होटल में हनीमून के लिए जाएगी। एलिजाबेथ ब्रिटेन के बर्क्स की रहने वाली है। इससे पहले दो बार एन्गेजमेंट हो चुका है, लेकिन उनकी कभी शादी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें...170 लोगों की मौतों से बिहार और असम में मचा कोहराम, हर तरफ बाढ़ का कहर

एलिजाबेथ बताती हैं कि वह पुरुषों से थक चुकी हैं और वह बीते 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों के साथ डेट पर गई, लेकिन ये अच्छा नहीं रहा।

एलिजाबेथ का कहना है कि उन्होंने सोचा कि लोगन से शादी करने का फैसला अच्छा रहेगा। वह कभी उनसे से दूर नहीं जाता और दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें...योगी सरकार ने पेश किया 13,594 करोड़ का अनुपूरक बजट, किए ये बड़े ऐलान

पूर्व मॉडल ने कहा- कई लोग सोचेंगे, मैं पागल हो गई हूं, लेकिन ये सही है। यह मेरा तरीका है यह जताने का कि हम सदा साथ रहेंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story