×

Mouni Roy Latest Photos: मौनी रॉय की हॉटनेस देख छूटा फैंस का पसीना, बोले- 'कोई एसी चला दो यार...'

Mouni Roy Latest Photos: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मौन रॉय की तस्वीरें एक बार फिर आग की तरह फैल रही है, जिसे देख फैंस एक्ट्रेस के फिगर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 March 2023 4:23 PM GMT
Mouni Roy Latest Photos: मौनी रॉय की हॉटनेस देख छूटा फैंस का पसीना, बोले- कोई एसी चला दो यार...
X
Mouni Roy (Image Credit: Instagram)

Mouni Roy Latest Photos: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। हाल ही में, मौनी ने अपने वेकेशन से एक बार फिर कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज सभी को अपनी दीवाना बना रहा है।

‘नागिन’ फेम मौनी आजकल अपनी मियामी वेकेशन की तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। मौनी इन तस्वीरों में प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं।

मौनी इन तस्वीरों में बिकिनी लुक में बेहद ही बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

बता दें कि इस बिकिनी लुक में मौनी ने पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बीच सड़क डांस करती नजर आ रही थीं। हालांकि, उस वीडियो के लिए मौनी को काफी ट्रोल किया गया था।

इसके बाद मौनी ने वो वीडियो अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था, लेकिन ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए अब मौनी रॉय ने जोरदार वापसी की है।

उन्होंने एक बार फिर अपने उसी बिकिनी लुक में कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसके कैप्शन में मौनी ने लिखा, ‘यह सब आपके विचार से अधिक मायने रखता है और यह बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है।'

फैंस मौनी की इस अदा के अब दीवाने होते जा रहे हैं और उनकी इस हिम्मत की भी सराहना कर रहे हैं। यही नहीं, फैंस मौनी की इन तस्वीरों की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

जहां एक यूजर ने लिखा, 'कोई एसी चला दो यार।' तो एक ने लिखा, 'आप से सुंदर कोई नहीं है।' तो वहीं किसी ने मौनी के इस बोल्ड अंदाज के लिए उनकी जमकर सराहना की।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story