×

Good Newwz लेकर आ रहे ये सितारे, फिल्म का पोस्टर आया सामने

मेकर्स ने फिल्म के पहले लुक को रिवील कर दिया है। फर्स्ट पोस्टर्स में, अक्षय कुमार के चेहरे को दो महिलाओं के बेबी बम्प के बीच दबे हुए देखा जा सकता है, दोनों महिलाओं के चेहरे पोस्टर में नहीं दिख रहे हैं।

Shreya
Published on: 14 Nov 2019 7:33 AM GMT
Good Newwz लेकर आ रहे ये सितारे, फिल्म का पोस्टर आया सामने
X
Good Newwz लेकर आ रहे ये सितारे, फिल्म का पोस्टर आया सामने

मुंबई: अपने पिछले सफल सहयोग के बाद, करीना कपूर खान और अक्षय कुमार एक बार फिर ’गुड न्यूज’ में एक साथ आने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। सेट की कुछ तस्वीरों और वीडियो के साथ दर्शकों की फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाने के बाद, अब मेकर्स ने फिल्म के पहले लुक को रिवील कर दिया है। फर्स्ट पोस्टर्स में, अक्षय कुमार के चेहरे को दो महिलाओं के बेबी बम्प के बीच दबे हुए देखा जा सकता है, दोनों महिलाओं के चेहरे पोस्टर में नहीं दिख रहे हैं। मेकर्स ने इसे इस साल का सबसे बड़ा गूफ-अप करार दिया है। ये मूवी इस साल 27 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सामने आया पोस्टर का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर हैण्डल पर फैन्स के साथ फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि, आपके लिए इस क्रिसमस सीजन पर कुछ गुड न्यूज के बीच दबे हुए। बने रहिए, इस साल का सबसे बड़ा गूफ-अप आ रहा है।



वहीं दूसरे पोस्टर में, दिलजीत उसी तरह के पॉजिशन में देखे जा सकते हैं। दो बेबी बंप के बीच दबे हुए, दिलजीत पूरी तरह से एक्साइटेड और अमेजड दिख रहे हैं।



यह भी पढ़ें: विदेशी कंपनियों की शरण में गए ‘स्वदेशी’ बाबा रामदेव, जानिए पूरा मामला

पहले दो पोस्टरों में दोनों सुंदर महिलाओं का खुलासा नहीं हुआ था, इसलिए मेकर्स ने एक और पोस्टर शेयर किया। इस नए पोस्टर में करीना कपूर और कियारा दोनों अपने बेबी बम्प के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस बार अक्षय और दिलजीत दोनों ही बेबी बम्प के बीच दबे हुए नजर आ रहे हैं।



ये सितारे आएंगे नजर

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस मूवी में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: अपनी 1st Anniversary पर कुछ यूं तैयार हुए ‘दीपवीर’, फोटोज हुईं वायरल

Shreya

Shreya

Next Story