×

फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के ट्रेलर लॉन्च पर होगा भव्य आयोजन, उलटी गिनती शुरू

अमिताभ बच्चन और साउथ के अमिताभ चिरंजीवी की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी का फर्स्टलुक रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड में आ गया था। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर के लिए लोगों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है।

suman
Published on: 3 May 2023 7:41 AM GMT (Updated on: 3 May 2023 10:48 PM GMT)
फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के ट्रेलर लॉन्च पर होगा भव्य आयोजन, उलटी गिनती शुरू
X

जयपुरअमिताभ बच्चन और साउथ के अमिताभ चिरंजीवी की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी का फर्स्टलुक रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड में आ गया था। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर के लिए लोगों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है।

Chandrayaan-2 पर बड़ी खबर! 24 घंटे में मिल सकती है खुशखबरी



इस फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी को लेकर लोगों में उत्साह को देखते हुए भव्य ट्रेलर लॉन्च की योजना बनी है। इस फिल्म का ट्रेलर किसी होटल या हॉल में नहीं, बल्कि स्टेडियम में होगा। इस फिल्म के टीजर के धमाके बाद अब फिल्म का ट्रेलर 18 सितंबर 2019 को हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में लॉन्च होगा। फिल्म मेकर्स ने खुद इस भव्य आयोजन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शिवसेना ने नेहरू की तारीफ में कही ऐसी बात, बीजेपी में मच सकती है खलबली



यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे। यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

suman

suman

Next Story