×

Mrunal Thakur: साउथ के इस सुपरस्टार संग बनेगी मृणाल ठाकुर की जोड़ी, एक्ट्रेस ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

Mrunal Thakur Upcoming Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं और इसकी वजह है उनका ड्रेसिंग स्टाइल। जी हां!! मृणाल ठाकुर अपने एक से एक हॉट लुक्स से फैंस के छक्के छुड़ा रहीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 14 Jun 2023 10:12 AM GMT
Mrunal Thakur: साउथ के इस सुपरस्टार संग बनेगी मृणाल ठाकुर की जोड़ी, एक्ट्रेस ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान
X
Mrunal Thakur Upcoming Film (Photo- Social Media)
Mrunal Thakur Upcoming Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं और इसकी वजह है उनका ड्रेसिंग स्टाइल। जी हां!! मृणाल ठाकुर अपने एक से एक हॉट लुक्स से फैंस के छक्के छुड़ा रहीं हैं, इसी बीच आज उनकी नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है।

मृणाल ठाकुर ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर आज बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी अच्छा खासी पहचान बना चुकीं हैं। इस समय वह तेजी से अपने करियर में उड़ान भर रहीं हैं और आज उन्होंने अपनी एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसके बाद से उनके फैंस की बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

इस साउथ अभिनेता के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

मृणाल ठाकुर आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "सीता रामम" में नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों ने बहुत अधिक प्यार दिया था, सिर्फ प्यार ही नहीं, वहीं आज भी बहुत से फैंस मृणाल ठाकुर को सीता कहकर बुलाते हैं। वहीं अब इस फिल्म के बाद मृणाल ठाकुर एक और साउथ फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसकी ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आई है, लेकिन हां फिल्म के हीरो का ऐलान कर दिया है। मृणाल ठाकुर इस फिल्म में साउथ के हैंडसम हंक विजय देवराकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

बेहद उत्साहित हैं मृणाल ठाकुर

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहीं हैं, ये तस्वीरें फिल्म के मुहूर्त पूजन के दौरान की है। इस फोटो को शेयर कर मृणाल ने कैप्शन में लिखा, "एक बहुत ही एक्साइटिंग जर्नी की ओर मेरा पहला कदम।" साथ ही उन्होंने बताया कि विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म में काम करने के लिए वह बेहद एक्साइटेड हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story