×

सुशांत की बहनों पर गंभीर आरोप, हाईकोर्ट में मुबंई पुलिस ने किया ये बड़ा दावा

मुंबई पुलिस ने हाईकोर्ट में कहा कि रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत बहनों के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत ने ‘अपराध होने का खुलासा’ किया है। साथ ही मुंबई पुलिस ने हलफनामा दाखिल करते हुए कहा है कि पुलिस किसी भी याचिकाकर्ता या मृतक की छवि को खराब नहीं कर रही है।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 5:22 AM GMT
सुशांत की बहनों पर गंभीर आरोप, हाईकोर्ट में मुबंई पुलिस ने किया ये बड़ा दावा
X
HC में मुंबई पुलिस का दावा- शायद सुशांत की मानसिक हालत बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया के सुशांत की बहनों की परेशानी कम होने के नाम नहीं ले रही है। सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करना उसका कर्तव्य था, क्योंकि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत ने अपराध होने का खुलासा किया।

अपराध होने का खुलासा

मुंबई पुलिस ने हाईकोर्ट में कहा कि रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत बहनों (प्रियंका सिंह और मीतू सिंह) के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत ने ‘अपराध होने का खुलासा’ किया है। साथ ही मुंबई पुलिस ने हलफनामा दाखिल करते हुए कहा है कि पुलिस किसी भी याचिकाकर्ता या मृतक की छवि को खराब नहीं कर रही है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: 55 साल के हुए मिलिंद सोमन, इतनी उम्र में कैसे हैं फिट, जानिए राज

बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी सुशांत की मानसिक हालत

मुंबई पुलिस ने हाईकोर्ट में यह भी कहा कि अभिनेता सुशांत की ''शायद सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी।'' सोमवार को मुंबई पुलिस ने अपने हलफनामा में यह आशंका जताई है कि शायद बहनों की ओर से सुशांत सिंह राजपूत को दी गईं दवाओं के बाद ही उनकी मानसिक हालत बिगड़ी है।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने सोमवार को हाईकोर्ट में एक शपथ पत्र दायर किया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता की बहनों- प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका खारिज करने का अनुरोध किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने कथित धोखाधड़ी और अपने भाई के लिए दवाइयों का फर्जी पर्चा बनाने को लेकर दर्ज प्राथमिकी खारिज करने का अनुरोध किया है। बांद्रा पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से शिकायत मिलने के बाद यहां सितंबर में राजपूत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज हलफनामे में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती द्वारा मुहैया कराई गई जानकारी के आधार पर दर्ज की गई, जिसमें अपराध होने का खुलासा हुआ।' हलफनामे में दावा किया गया कि शिकायतकर्ता यानी रिया चक्रवर्ती के मुताबिक, याचिकाकर्ता ने दिल्ली के एक डॉक्टर की मदद से फर्जी मेडिकल पर्चा भेजा जिसमें राजपूत को घबराहट दूर करने वाली दवाइयां देने की बात की गई। साथ ही पुलिस ने हलफनामे में कहा कि इसकी मदद से चिकित्सक द्वारा सुशांत की असल में जांच किए बिना संभवत: मन: प्रभावी पदार्थ दिए गए और राजपूत की आत्महत्या में संभवत: इसका भी हाथ था।

ये भी पढ़ें: UP पुलिस भर्ती: अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, शारीरिक दक्षता परीक्षा शुरू

Newstrack

Newstrack

Next Story