×

मुश्किल में बॉलीवुडः सुशांत मामले में सलमान, करण समेत आठ को सम्मन

ये आदेश सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साज़िद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर , भूषण कुमार और दिनेश विजयन के लिए जारी किया गया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Sep 2020 12:31 PM GMT
मुश्किल में बॉलीवुडः सुशांत मामले में सलमान, करण समेत आठ को सम्मन
X
ये आदेश सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साज़िद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर , भूषण कुमार और दिनेश विजयन के लिए जारी किया गया है।

मुजफ्फरपुर आज मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक अहम आदेश दिया है। कोर्ट के आदेश के मुताबिक, 8 फिल्मी हस्तियों को खुद या अपने वकील के माध्यम से उनके कोर्ट में हाजिर होना होगा। हाजिर होने की तारीख 7 अक्टूबर तय है। ये आदेश सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साज़िद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर , भूषण कुमार और दिनेश विजयन के लिए जारी किया गया है। इस मामले में इन सबको कोर्ट नोटिस भेजा जा चुका है। इन फिल्मी हस्तियों को अधिवक्ता सुधीर ओझा ने सुशांत की मौत के लिए इन्हें जिम्मेदार बताया था।

यह पढ़ें...अवैध संबंधों बाधक पतिः प्रेमी के साथ कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से सीधा लिंक

इसके अलावा एनसीबी की टीम को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये कैश भी मिला है। खबर है कि राहिल का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से सीधा लिंक था और वह बॉलीवुड की पार्टियों में आया भी करता था।रिया ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम मुंबई से लेकर गोवा तक के ड्रग नेटवर्क की तलाश में जुट गई है। जितने भी ड्रग पैडलर ​पकड़े गए हैं उनके कनेक्शन शौविक और रिया से मिले हैं। एनसीबी की टीम चाहती है कि वह इन पैडलर के जरिए इस पूरी चेन का पता लगाए जिससे मुंबई के साथ ही पूरे देश में पहुंचाई जा रही ड्रग्स के नेटवर्क का खुलासा किया जा सके।

Sushant SIngh Rajput With rhea chakraborty फाइल फोटो

न्यायिक हिरासत में कीमत करीब 30 से 40 लाख

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा और दो से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। इनके पास से भी टीम को 500 ग्राम के करीब बड मिली है। एक ग्राम बड की कीमत 6 से 8 हजार के बीच बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बाजार में इस पूरी बड की कीमत करीब 30 से 40 लाख के आसपास है। पहले की इसमें एनसीबी ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है। वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

यह पढ़ें...बागपत जहरीली शराब कांडः लल्लू बोले, सात मौतों का सीएम को देना होगा जवाब

एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहा है। एनसीबी की टीम ने इस मामले में एक बड़े ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। राहिल विश्राम नाम के इस ड्रग पैडलर के पास से एनसीबी को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है। इन ड्रग्स की कीमत 3 से 4 करोड़ के आसपास है।

14 जून को एक्टर सुशांत ने सुसाइड कर लिया था। तब से इस मामले को नेपोटिज्म से जोड़कर देखा जा रहा है। बॉलीवुड के कई लोगों को इस मौत का जिम्मेदार ठहराया गया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story