×

बागपत जहरीली शराब कांडः लल्लू बोले, सात मौतों का सीएम को देना होगा जवाब

बागपत जिले में जहरीली शराब से हुई 7 लोगों की मौत को लेकर विपक्ष और आक्रामक हो गया है। आज जिले में पहुंचे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने तो सीधे कह डाला कि मुख्यमंत्री को जवाब देना पड़ेगा

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 12:06 PM GMT
बागपत जहरीली शराब कांडः लल्लू बोले, सात मौतों का सीएम को देना होगा जवाब
X
बागपत जहरीली शराब कांडः लल्लू बोले, सात मौतों का सीएम को देना होगा जवाब

बागपत: बागपत जिले में जहरीली शराब से हुई 7 लोगों की मौत को लेकर विपक्ष और आक्रामक हो गया है। आज जिले में पहुंचे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने तो सीधे कह डाला कि मुख्यमंत्री को जवाब देना पड़ेगा और अब तक बागपत के डीएम और एसएसपी को कार्रवाई कर सस्पेंड क्यों नहीं किया गया, ये भी बड़ा प्रश्नचिन्ह लगा रहा है, कांग्रेस इस मुद्दों को सदन में भी उठाएगी।

ये भी पढ़ें: पांच साल संविदा: योगी के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- ऐसा कोई आदेश नहीं

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवारों से की बात

बागपत के चमरावल गांव पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवारों से बात की। यहां के 6 लोगों की जहरीली शराब से मौत हुई है, जबकि एक मौत निरोजपुर गांव के व्यक्ति की हुई है। अजय कुमार लल्लू ने परिजनों से कहा कि कांग्रेस उनके साथ खड़ी है और हर मदद की जाएगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि 7 लोग मरे और सिर्फ दो का पोस्टमार्टम हुआ है और इसलिए परिजनों ने आरोप लगाया है कि पूरे घटनाक्रम के साक्ष्य मिटाने की कोशिश की गई है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-18-at-16.01.31.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी में हुई बैठक, प्रबंधक ने कही ये बातें

उन्होंने कहा कि जिनकी शहर पर हरियाणा से शराब आ रही है। अनाधिकृत शराब बेची जा रही है...उसमें छोटे-मोटे लोगों पर कार्रवाई की गई, लेकिन जो सत्ता और सरकार के सफेदपोश लोग शामिल हैं, उन्हें क्यों बचाया जा रहा है। मुख्यमंत्री को इसका जवाब देना पड़ेगा। उन्होंने ये भी कहा कि किसके इशारे पर जहरीली शराब बेची जा रही है इसका खुलासा करने को कांग्रेस सड़कों पर भी संघर्ष करेगी और मामले को सदन में भी उठाएगी।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: Gold Silver में बंपर उछाल: फिर बढ़ीं कीमतें, आज इतना हुआ दाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story