×

अवैध संबंधों बाधक पतिः प्रेमी के साथ कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक महिला ने अपने ही सुहाग की हत्या कर दी वह भी दिन दहाड़े लाठी से पीटकर।हत्या की वजह महिला के अवैध सम्बन्धों में पति का बाधक बनना था।महिला को जब पति पराए पुरुष की बाहों में देखता था

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 12:01 PM GMT
अवैध संबंधों बाधक पतिः प्रेमी के साथ कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
प्रेमी के साथ मिल की थी पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार (social media)

हरदोई: एक महिला ने अपने ही सुहाग की हत्या कर दी वह भी दिन दहाड़े लाठी से पीटकर।हत्या की वजह महिला के अवैध सम्बन्धों में पति का बाधक बनना था।महिला को जब पति पराए पुरुष की बाहों में देखता था तो अपनी पत्नी को समझाता था और जब महिला नही मानी तो अपनी बहन के यहां रहने लगा।लेकिन एक दिन जब वह गांव आया तो पत्नी को गैर मर्द की बाहों में देखकर उसने विरोध जताया तो महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है और उसके प्रेमी की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें:पांच साल संविदा: योगी के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- ऐसा कोई आदेश नहीं

प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

पचदेवरा थाना इलाके में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।महिला के पास से हत्या में प्रयुक्त लाठी भी पुलिस ने बरामद की है।आरोपित युवक अभी फरार है पुलिस उसकी तलाश में लगी है।पूरे मामले का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने किया और बताया कि महिला को जेल भेजा जा रहा है।महिला के प्रेमी की तलाश जारी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

hardoi-murder matter hardoi-murder matter (social media)

16 सितंबर की शाम को संतोष कुमार की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई थी

एएसपी ने बताया कि पचदेवरा थाना इलाके के ग्राम घसा गांव में 16 सितंबर की शाम को संतोष कुमार की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई थी। संतोष की हत्या उसी की पत्नी सुनीता और उसके प्रेमी श्यामसिंह ने की थी।बताया कि संतोष की पत्नी सुनीता का इसी गांव के रहने वाले श्याम सिंह के साथ अवैध संबंध था और इसकी जानकारी जब संतोष को लगी तो वह सुनीता को डांटता फटकारता था। यह बात सुनीता व उसके प्रेमी श्याम सिंह को नागवार गुजरी।रोज की टोका टोकी से तंग आकर संतोष अपने घर में न रहकर अपनी बहन के घर अल्लाहगंज जनपद शाहजहांपुर में रहता था।

ये भी पढ़ें:अल्पसंख्यक विकास वेलफेयर सोसायटी में हुई बैठक, प्रबंधक ने कही ये बातें

hardoi-police hardoi-police (social media)

इधर संतोष के जाने के बाद उसके घर पर उसकी पत्नी व उसका प्रेमी रहने लगा। इसी बीच 16 सितंबर को संतोष अपने गांव आया था इसकी जानकारी सुनीता और श्याम सिंह को हुई।दोनों लोगों ने उससे विवाद किया और इसी बात पर नाराज होकर दोनों ने संतोष की लाठी से पीटकर हत्या कर दी।पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था और खुलासे के लिए एसपी अनुराग वत्स के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ के निकट पर्यवेक्षण में एसओ रामबचन भारती की टीम को लगाया गया था। पुलिस ने अपने पति की हत्या में शामिल महिला सुनीता को पचदेवरा थाना इलाके के सेहुआपुर चौराहे से गिरफ्तार किया है।उसके पास से हत्या में प्रयुक्त लाठी भी बरामद की गई है। हत्या में शामिल महिला का प्रेमी अभी फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story