×

Naggin 7 के लिए फाइनल हुए ये नाम? इस बार ये हसीना 'शिवनागिन' बन चलाएगी अपना जादू, जानें कब होगा टेलीकास्ट

Naggin 7: हाल ही में, 'नागिन 7' का प्रोमो जारी किया गया है। आइए आपको बताते हैं इस बार 7वें सीजन में किस हसीना को 'शिवनागिन' के लिए चुना गया है।

Ruchi Jha
Published on: 12 July 2023 6:42 AM GMT
Naggin 7 के लिए फाइनल हुए ये नाम? इस बार ये हसीना शिवनागिन बन चलाएगी अपना जादू, जानें कब होगा टेलीकास्ट
X
Naagin 7 (Image Credit: Instagram)

Naggin 7: 'नागिन' टीवी का अब तक का सबसे पॉपुलर शो रहा है। इस शो के सभी सजीन काफी हिट रहे हैं और अब बहुत जल्द इसका 7वां सीजन भी टेलीकास्ट होने वाला है। हाल ही में, मेकर्स ने शो का प्रोमो भी जारी किया था। अब फैंस 7वें सीजन को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि इस बार नागिन कौन होगी और 7वें सीजन में किस-किस को कास्ट किया जाएगा? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

कौन बनेगी 'शिवनागिन'?

दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि 'नागिन 7' में इस बार 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चाहर चौधरी या फिर 'गुम है किसी के प्यार में' फेम सई यानी आयशा सिंह नागिन बन सकती हैं। इसको लेकर प्रियंका चाहर चौधरी का तो अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन आयशा सिंह ने इन दावों पर खुलकर बात करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वो 7वें सीजन में नागिन बनने जा रही हैं या नहीं।

क्या आयशा सिंह लीड रोल में आएंगी नजर

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान आयशा सिंह ने इन बातों से इंकार किया है। उन्होंने कहा, ''नहीं, मुझसे शो के लिए कॉन्टेक्ट नहीं किया गया है। नागिन एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है, लेकिन फिलहाल मैं इसका हिस्सा नहीं हूं।'' बता दें कि आयशा ने हाल ही में स्टार प्लस शो 'गुम है किसी के प्यार में' सई का रोल प्ले किया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इसी शो से आयशा को घर-घर में पहचान मिली थी। फिलहाल, आयशा अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

अब किस प्रोजेक्ट पर काम करेंगी आयशा?

अपने इसी इंटरव्यू में आयशा ने बताया कि अभी उनके पास कुछ ऑफर्स आए हैं, जिन्हें वह समझने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा है कि वह जल्द एक नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगी।

इसी के साथ आयशा ने यह भी बताया कि उन्होंने 'गुम है' शो में एक्टिंग को खूब एंजॉय किया। उन्होंने कहा, ''इससे पहले मैंने कुछ छोटे और सपोर्टिंग रोल किए हैं, लेकिन 'गुम है' ने मुझे एक बड़ा मौका दिया, जिससे मुझे पहचान मिली है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story