×

बॉलीवुड में ताबड़तोड़ छापेमारी: बड़े नामों का खुलासा, NCB को मिली कामयाबी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत मर्डर केस में ताबड़तोड़ कार्रवाही तो जारी ही है, ऐसे में अब इतर ड्रग्स कनेक्शन की जांच भी जोरो-शोरों से चल रही है। जीं हां नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को मुंबई के तमाम इलाकों में एक- एक करके छापेमारी कर रहे हैं।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 8:45 AM GMT
बॉलीवुड में ताबड़तोड़ छापेमारी: बड़े नामों का खुलासा, NCB को मिली कामयाबी
X
बॉलीवुड एक्टर सुशांत मर्डर केस में ताबड़तोड़ कार्रवाही तो जारी ही है, ऐसे में अब इतर ड्रग्स कनेक्शन की जांच भी जोरो-शोरों से चल रही है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत मर्डर केस में ताबड़तोड़ कार्रवाही तो जारी ही है, ऐसे में अब इतर ड्रग्स कनेक्शन की जांच भी जोरो-शोरों से चल रही है। जीं हां नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को मुंबई के तमाम इलाकों में एक- एक करके छापेमारी कर रहे हैं। वैसे रिया चक्रवर्ती तो फिलहाल अभी ड्रग्स केस कनेक्शन हो की वजह से हवालात की कैद में हैं, पर आज रिया से जुड़ी कुछ लोगों और उनसे संबंधित जगहों पर छापेमारी जारी है। जिसके चलते ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही कोई नया खुलासा होने वाला है।

ये भी पढ़ें... मुस्लिमों पर खतरा: पाकिस्तान में खून के प्यासे हुए आतंकी, इमरान भी शामिल

तमाम बड़े लोगों का नाम सामने

ऐसे में नारकोटिक्स ब्यूरो(NCB) के आला अधिकारियों का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इस छापेमारी से एक बड़ी कामयाबी मिल सकती है, जो केस को लेकर काफी जरूरी है। इस बार फिर ये कहा जा रहा है कि केस में अब जल्द तमाम बड़े लोगों का नाम सामने आ सकता है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य को सुलझाते हुए ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हो गया। जिसके बाद एनसीबी(NCB) ने अपनी जांच को तेजी से बढ़ाया और कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में ड्रग्स केस के चलते रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती सहित आधा दर्जन लोगों को एनसीबी(NCB) ने गिरफ्तार किया हुआ है।

ये भी पढ़ें...इसरो अगले साल चंद्रयान-3 करेगा लांच, जानिए पहले के मुकाबले ये क्यों हैं ज्यादा खास

Rhea showik फोटो-सोशल मीडिया

हालाकिं अब पूछताछ के आधार पर जो भी बातें सामने आ रही हैं, उसी को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी(NCB) इस मामले में आगे बढ़ रही है। पिछले दिनों ही एनसीबी(NCB) की टीम ने सुशांत सिंह के फॉर्म हाउस का दौरा किया था, जहां से नशा करने वाला काफी सामान मिला था। इसके अलावा जांच में एक आयलैंड का नाम सामने आया था, जहां सुशांत और उसके दोस्त जाकर ड्रग्स पार्टी करते थे।

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड से भिड़ी भोजपुरी: ‘नंगा नाच’ पर एक्ट्रेस भड़की, इस फिल्म मेकर को लताड़ा

sUSHANT FARM HOUSE फोटो-सोशल मीडिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप

अब इस पूरे मामले में एनसीबी(NCB) पूछताछ कर रही है। पिछले दिनों ही सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर को दफ्तर बुलाकर घंटों तक पूछताछ की गई। इसके अलावा जिस टापू पर सुशांत और उसके दोस्त जाते थे, वहां के बोटमैन और अन्य स्टाफ से भी (NCB) ने पूछताछ की है।

ऐसे में ड्रग्स खरीदने के लिए पैसों का इंतजाम करने समेत कुछ अन्य आरोपों के जुर्म में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती समेत अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में लिया है। ड्रग्स को लेकर पूरे मुंबई में, बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें...कंगना हुई राजपुतानी: गुस्से से कांप उठा महाराष्ट्र, मर्दानी ने जोरदार की झंकार

Newstrack

Newstrack

Next Story