×

छापेमारी से बॉलीवुड हिला: मुंबई के बड़े दिग्गज गिरफ्तार, माफियाओं का पर्दाफाश

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। इस दौरान अनुज केशवानी जोकि गिरफ्तार हैं, उनके पूछताछ में खुलासा किये जाने से NCB टीम को छापेमारी में काफी सफलता मिली।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 12:37 PM GMT
छापेमारी से बॉलीवुड हिला: मुंबई के बड़े दिग्गज गिरफ्तार, माफियाओं का पर्दाफाश
X
सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की है।

मुंबई। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। इस दौरान अनुज केशवानी जोकि गिरफ्तार हैं, उनके पूछताछ में खुलासा किये जाने से NCB टीम को छापेमारी में काफी सफलता मिली। टीम ने मुंबई और गोवा में करीब 7 जगहों पर छापेमारी की है। ऐसे में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में कार्रवाई के अगले कदम को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई स्थित कार्यालय में उच्च-स्तरीय बैठक होगी।

ये भी पढ़ें...खतरे में बॉलीवुड: 80% सितारे फंसने की कगार पर, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

7 ड्रग्स पेडलर गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई और गोवा में ड्रग्स पेडलरों के तमाम ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी करने पर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं। इसके साथ ही 7 ड्रग्स पेडलरों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार भी किया है। ये भी बताया जाता है कि गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पेडलरों में करमजीत उर्फ केजे भी शामिल है। करमजीत की गिनती मुंबई के बड़े ड्रग पेडलरों में होती है।

Sushant case Narcotics Control Bureau raids फोटो-सोशल मीडिया

इसके साथ ही ये भी बताया जाता है कि करमजीत ही सैमुएल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को ड्रग्स की आपूर्ति करता था। ये ड्रग्स बाद में रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाती थी।

ये भी पढ़ें... आ रही बारिश ही बारिश: 3-4 दिनों तक बरसेगा झमाझम पानी, इन राज्यों में येलो अलर्ट

25 प्रमुख बॉलीवुड सितारों को बुलाने की तैयारी

rhea chakraborty arrested फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई के बड़े ड्रग पेडलर करमजीत की ड्रग्स सप्लाई के तार सिर्फ मिरांडा और शोविक तक ही नहीं थे। बल्कि ये कैपरी और लिटिल हाइट्स में भी ड्रग्स की आपूर्ति करता था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करमजीत और अन्य कई ड्रग्स तस्करों से पूछताछ कर रही है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि एनसीबी ड्रग्स जांच में 25 प्रमुख बॉलीवुड सितारों को बुलाने की तैयारी में है। रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दिए अपने बयान में कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में अपनी भूमिका और वित्त संभालने की बात स्वीकार कर ली थी।

इससे पहले सूत्रों में दावा किया था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के दौरान, रिया ने बॉलीवुड हस्तियों के कुछ नामों का खुलासा किया था, जो दवाओं का सेवन और उनकी खरीद करते हैं।

ये भी पढ़ें…ऑनलाइन गेमिंगः सिनेमा के मुकाबले बहुत बड़ा है कारोबार, बच्चों में लोकप्रिय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story