×

Navya Naveli Nanda: आपने देखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ये वीडियो, देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Navya Naveli Nanda: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Jun 2023 9:42 AM GMT
Navya Naveli Nanda: आपने देखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ये वीडियो, देख आपके भी उड़ जाएंगे होश
X
Navya Naveli Nanda (Image Credit: Instagram)

Navya Naveli Nanda: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भले फिल्मों में अभी तक डेब्यू ना किया हो, लेकिन वह किसी फेमस एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं। आए दिन वह किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले काफी समय से वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं। इस बीच नव्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

नव्या नवेली नंदा का वायरल वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एयरपोर्ट से निकलते हुए दिख रही हैं। यह पहली बार है, जब दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। वीडियो में जहां सिद्धांत व्हाइट टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं नव्या भी वाइट टॉप और ब्लैक पैंट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

रिलेशनशिप में हैं नव्या नवेली नंदा-सिद्धांत चतुर्वेदी?

इंडस्ट्री में काफी समय से ये चर्चा है कि नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने इन बातों पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन दोनों को कई मौको पर साथ में स्पॉट किया गया है। इससे पहले, दोनों को पिछले साल निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में साथ में कार में जाते हुए देखा गया था। वहीं, दिवाली पार्टी में भी दोनों साथ में दिखे थे।

क्या करती हैं नव्या नवेली नंदा?

जैसा कि हमने आपको बताया कि नव्या नवेली नंदा ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर वह अपने कामों के चलते आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि नव्या का यूट्यूब पर एक पॉटकास्ट शो है, जिसका नाम 'व्हाट द हेल नव्या' है। इसके अलावा, नव्या नवेली नंदा बिजनेस में कई कमाल करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि नव्या, 'आरा हेल्थ' की को-फाउंडर हैं, जो कि वुमन सेंट्रिक हेल्थ कंपनी है। अपनी इसी हेल्थ कंपनी में उनके योगदान के लिए लोग सोशल मीडिया पर उनकी काफी सराहना भी करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story