जानिए क्यों फादर्स डे पर नवाजुद्दीन ने कहा- मेरे तीनों बाप ने दिया मुझे धोखा

नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स 2 का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। पिछले सीजन की तरह ही इसे भी प्रीमियर से पहले ही फेमस करने की तैयारी कर ली गई है। नेटफ्लिक्स ने फादर्स डे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे का एक वीडियो शेयर किया है।

Published by Aditya Mishra Published: June 16, 2019 | 5:02 pm
Modified: June 16, 2019 | 5:11 pm

मुंबई: नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स 2 का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। पिछले सीजन की तरह ही इसे भी प्रीमियर से पहले ही फेमस करने की तैयारी कर ली गई है। नेटफ्लिक्स ने फादर्स डे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ गणेश गायतोंडे का एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें गणेश गायतोंडे कहता है – तीन बाप हैं मेरे। पहले ने डर दिया। दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा। तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे।

ये भी पढ़ें…नेटफ्लिक्स की डिमांड पर तुर्की भाषा में लिखी जाएगी 10 सीरीज

नेटफ्लिक्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा। गणेश हमारा ऐसा काम करेगा। #हैप्पीफादर्सडेगौरतलब है कि गणेश गायतोंडे ने अपनी जिंदगी में तीन लोगों को पिता माना है। एक उनके असली पिता वही दो उनके गॉडफादर रहे जिन्होंने गायतोंडे को उसकी क्राइम अंडरवर्ल्ड को खड़ा करने में मदद की।

https://www.instagram.com/p/BywlMxBAZxN/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

नवाज के दूसरे पिता यानि सलीम काका का किरदार नवाब शाह ने निभाया है वही गुरूजी यानि पंकज त्रिपाठी ने उनके तीसरे पिता की भूमिका निभाई है। माना जा रहा है कि दूसरे सीजन में गुरूजी की भूमिका के बारे में विस्तार से दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़ें…ये महाशय नेटफ्लिक्स पर डेटिंग शो ‘‘वाट द लव? विद करन जौहर’’ होस्ट करेंगे

इसके अलावा रिपोर्ट्स हैं कि सुरवीन चावला के किरदार को भी दूसरे सीजन में काफी स्पेस मिल सकता है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ये भी कहा था कि सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन पहले सीज़न से भी ज्यादा ग्रैंड होगा। विक्रम सेठ के उपन्यास पर आधारित इस शो के पहले सीज़न को अपने कंटेंट के चलते काफी विवादों का सामना करना पड़ा था।

बता दे कि सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था। इस सीरीज़ के दूसरे सीजन के लिए नीरज घैवान ने विक्रमादित्य को रिप्लेस किया है।

ये भी पढ़ें…आखिर कौन है जो कह रहा है ‘मैं बुरे सपने के दृश्यों की कल्पना करने में माहिर’

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App