तो इसलिए नवाजुद्दीन लौटे अपने पुस्तैनी घर, ईद नहीं बल्कि ये है वजह

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से मुजफ्फरनगर आने के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच एक्टर के भाई ने अपनी सफाई पेश की है।

Published by Shreya Published: May 18, 2020 | 5:32 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से मुजफ्फरनगर आने के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि नवाजुद्दीन ईद मनाने के लिए अपने पुश्तैनी गांव बुढाणा पहुंचे हैं। जिसे लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया। इन सभी के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमाज सिद्दीकी ने अपनी सफाई पेश की है और बताया है कि वो आखिर किस लिए बुढाणा पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में कोरोना ने ली चौथी जान, बीएचयू के पूर्व प्रोफेसर की हुई मौत

नवाजुद्दीन के भाई ने क्या किया ट्वीट?

उनके भाई शमास सिद्दीकी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी बहन की कैंसर से डेथ हो जाने के बाद अचानक से हमारी 71 वर्षीय मां काफी बीमार हो गई। उनकी बिगड़ती तबीयत को देख उन्हें यहां से गांव ले जाया गया है। ना कि वो सब ईद मनाने के लिए गए हैं। शमास ने यह भी कहा कि पिछले साल दिसंबर में उनकी छोटी बहन श्यामा तासमी सिद्दीकी की कैंसर से मौत हो गयी थी और ऐसे में इस साल ईद मनाने का सवाल ही नहीं उठता।

यह भी पढ़ें: ई कान्फ्रेंस में रामचरितमानस से सदैव प्रेरणा लेने का किया गया आवाहन

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां और कुछ करीबीयों के साथ लॉकडाउन के दौरान 10 मई को मुंबई से मुजफ्फरनगर जिले के बुढाणा के‌ लिए निकले थे। वो वहां पर 12 मई को पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद एक्टर और उनके परिवार का कोरोना की जांच कराई गई। टेस्ट की रिपोर्ट में सभी को निगेटिव पाया गया है। सभी इस वक्त बुढाणा में होम क्वारंटाइन में हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी जारी कर सकते हैं बयान

इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ईद मनाने के लिए अपने गांव गये हैं। जिसके बाद से विवाद काफी बढ़ गया। ऐसे में विवाद को बढ़ता देख नवाजुद्दीन के भाई ने सफाई पेश की है। ऐसा भी माना जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस मामले में अपनी ओर‌ से एक बयान जारी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में अस्थाई विद्युत संयोजनों की तिथि बढे़गी, शुल्क होगा समायोजित

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App