एक्टर नवाजुद्दीन ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, पत्नी का रहा ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टर की बात करें और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम ना आये ऐसा हो नहीं सकता है। वैसे आज-कल एक्टर अपनी फिल्मों की वजह से कम अपनी निजी जिंदगी की वजह से ज्यादा सुर्खियों में है।

Published by Roshni Khan Published: June 27, 2020 | 11:27 am

मुंबई: बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टर की बात करें और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम ना आये ऐसा हो नहीं सकता है। वैसे आज-कल एक्टर अपनी फिल्मों की वजह से कम अपनी निजी जिंदगी की वजह से ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मई के महीने में कानूनी नोटिस के जरिए उनसे तलाक मांगा था। जिसके बाद ही आलिया ने अपना शादी से पहले वाला नाम अंजना आनंद किशोर पांडे का इस्तेमाल फिर से शुरू कर दिया। फिलहाल अब तक इस मामले पर नवाजुद्दीन ने कुछ कहा नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो आलिया को उनके नोटिस के बदले में कानूनी नोटिस भेज चुके हैं। अब आलिया ने इस बारे में ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें:सीमा पर नई चाल: चीन के लिए बन रही सड़क, नेपाल भुगतेगा इसका परिणाम

https://www.instagram.com/p/Bw_vwPwAVeT/

वहीं इस पर आलिया ने ट्वीट कर कहा है कि उनके जवाब का इंतजार किया जाए। उन्होंने लिखा, ‘अच्छा है कि तुमने आखिरकार कुछ बोला नवाज। मेरे जवाब का इंतजार करना। अब मैं तुम्हारे खिलाफ कोई भी एक्शन लेने में हिचकिचाउंगी नहीं।’

आलिया चाहती है नवाज़ से तलाक

https://www.instagram.com/p/BLiuVCsjOlB/

आपको बता दें कि नवाज की पत्नी आलिया ने मई में उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजा था। इस नोटिस में आलिया ने एक्टर से तलाक के साथ ही खर्चा भी मांगा था। लॉकडाउन के दौरान ये खबर नवाज के सभी फैन्स के लिए चौंकाने वाली थी।

पत्नी आलिया ने बताया था कि उनके चरित्र पर सवाल उठाए जाने के मामले में हद पार हो गई थी। जिसकी वजह से उन्हें लगता है कि लोगों को कुछ सवालों के जवाब दिए जाने जरूरी है। आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन के परिवार की तरफ से उन्हें कई तरह की परेशानियां फेस करनी पड़ रही थीं।

https://www.instagram.com/p/BZle5gmA4gQ/

ये भी पढ़ें:अब दिखेगा धोनी का नया रूप, सन्यास से पहले संभालेंगे ये जिम्मेदारी

जब आलिया से पूछा गया कि क्या कभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनके साथ किसी तरह की मारपीट की है तो उन्होंने कहा ‘नहीं’। मिली जानकारी के अनुसार नवाजुद्दीन को ये नोटिस 7 मई को व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया था। आपको बता दे नवाज और आलिया ने 2009 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं, बेटा यानी सिद्दीकी और बेटी शोरा हैं। वैसे ये नवाज की दूसरी शादी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App