ड्रग्स खरीदते पकड़ी गई ये बड़ी एक्ट्रेस, NCB ने 5 को किया गिरफ्तार, खुलेगा बड़ा राज

ऑपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ लिया गया, ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। इस टीवी एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश किया जाएगा। यह एक नया मामला और इसके लिए नया केस दर्ज किया गया है।

5 Arrested in Drugs Case

ड्रग्स खरीदते पकड़ी गई ये बड़ी एक्ट्रेस, NCB ने 5 को किया गिरफ्तार, खुलेगा बड़ा राज (फोटो: सोशल मीडिया)

मुबंई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स कनेक्शन सामने के बाद देश की फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो(एनसीबी) कर रही है। इस मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं और नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। ड्रग्‍स केस में कई बड़े बॉलीवुड सितारों का नाम आ चुका है जिनसे एनसीबी ने पूछताछ की है।

एनसीबी की टीम बॉलीवुड के एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग्स का पता लगाने की कोशिश कर रही है। अब एनसीबी ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर गैंग को पकड़ लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा में दो जगहों पर सादे कपड़ों में जांच करने गए थे। अधिकारियों का मकसद था कि ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना हो इसलिए सादे कपड़े में गए। एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन ऑपरेशन अभी भी जारी है।

ड्रग्स खरीदते पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस

जानकारी के मुताबिक, इस ऑपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ लिया गया, ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी।इस टीवी एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश किया जाएगा। यह एक नया मामला और इसके लिए नया केस दर्ज किया गया है।

NCB

ये भी पढ़ें…बंपर डिस्काउंट: इस फेस्टिव सीजन इतना सस्ता ये सब, करें ऑनलाइन शॉपिंग

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था। सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के परिवार का कहना उनकी हत्या हुई, लेकिन सुशांत अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटकते पाए गए थ।

ये भी पढ़ें…पाँचों पर दौड़े यमराज: टूटा फौजी बनने का सपना, हिल गया पूरा देश

इन एक्ट्रेसेज एनसीबी ने की है पूछताछ

इसी की जाच सीबीआई कर रही है कि उनकी हत्या हुई या उन्होंने खुदकुशी की है। इस जांच के दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया था। इसके कारण एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जेल हुई। ड्रग्स मामले में एक्ट्रेसेज जैसे दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की।

ये भी पढ़ें…सलमान खान को आया गुस्सा: रुबीना को सुना दी खरी-खरी, दे डाली ये नसीहत

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभी जिन 23 लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत दूसरे अन्य लोग भी शामिल हैं। इसके अलावा ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत कई लोगों की गिरफ्ताई हुई है। तो वहीं ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली गई है। लेकिन उसके भाई शोविक की जमानत नहीं मिली है। अब इस बीच सीबीआई ने 5 लोगों और गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App