पाँचों पर दौड़े यमराज: टूटा फौजी बनने का सपना, हिल गया पूरा देश

यूपी के बदायूं मार्ग के कुनार गांव के पास एक लग्जरी कार ने सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे 5 युवकों को रौंदा दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

accident

फोटो-सोशल मीडिया

बदायूं: यूपी के बदायूं(Badaun) में भीषण सड़क से सबकी रूह कांप उठी। रविवार सुबह सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे 5 युवकों को एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में दौड़ लगा रहे 3 युवको की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवकों गंभीर रूप से बुरी तरह से घायल हो गए हैं। फिलहाल इन सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। हादसे के बाद पुलिस के देर से पहुंचने पर गुस्साएं गांववालों ने सड़क पर जाम लगा दिया। हालाकिं समझाने पर फिर गांव वालों ने जाम खोल दिया।

ये भी पढ़ें… देश में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 78,64,811, अब तक 1,18,534 मौत

ये भी पढ़ें… कोविड-19 एल-वन हास्पिटल में लाखों की चोरी, मच गया हड़कंप

हर रोज सुबह तड़के दौड़ लगाते

पुलिस के पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, मृतक व घायल युवक सेना की नौकरी के लिए हर रोज सुबह तड़के दौड़ लगाते थे। वैसे ही रोज की तरह ही आज भी सभी दौड़ने के लिए निकले थे, लेकिन ये दर्दनाक हादसा हो गया।

बताया जा रहा कि मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र मुरादाबाद का है। तड़के सुबह बदायूं मार्ग के कुनार गांव के पास की जब एक लग्जरी कार ने 5 युवकों रौंदा दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

ACCIDENT
सांकेतिक तस्वीर-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…विजयादशमी पर मोहन भागवत ने चीन को दिया कड़ा संदेश, पढ़ें भाषण की बड़ी बातें

ये भी पढ़ें… रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सिक्किम के सेरेथंग में किया सेना प्रमुख के साथ शस्त्र पूजा

 मृतक युवकों के परिवार में मातम

इस घटना होने के बाद पुलिस एक घंटा देर से हादसा स्थल पर पहुंची। जिस पर गांव वाले आक्रोशित हो गए और बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है, जहां एक युवक की स्थित गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

इस दर्दनाक हादसे के बाद से ही मृतक युवकों के परिवार में मातम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने कार सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें…25 October राशिफल : दशहरा के दिन कैसा रहेगा भाग्य, जानें 12 राशियों का हाल

ये भी पढ़ें… BJP के विज्ञापन पर बोले चिराग पासवान- नीतीश जी प्रमाणपत्र के लिए शुक्रगुजार रहिए

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App